एक दिलचस्प कहानी के साथ इस दिन शुरू होगा टीवी शो 'मिटेंगी लक्ष्मण रेखा'

मथुरा की पृष्ठभूमि पर है आधारित टीवी शो जल्द ही आप चैनल एंडटीवी पर देख पाएंगे. जी हां इस सीरियल का नाम 'लक्ष्मण रेखा' होगा जिसमें अभिनेत्री शिवानी तोमर मुख्य भूमिका निभाएगी. इस शो में वह आज के जमाने की लड़की कंचन के किरदार में हैं, जिसने कभी भी सीमाओं में विश्वास नहीं किया है और हममें से अधिकतर के विपरीत खुद को उन्मुक्त रखा है. वहीं शिवानी तोमर के साथ अभिनेता राहुल शर्मा मुख्य भूमिका है जो विशेष नाम के लड़के की भूमिका में दिखाई देंगे.

बताया जा रहा है कि शो में शिवानी तोमर की भूमिका कंचन एक ब्यूटी पार्लर चलाती है, वहीं दूसरी ओर, विशेष शाही खानदान से है, वह नेक, प्रगतिशील और वचन का पक्का इंसान है. अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शिवानी ने अपनी भूमिका को लेकर कहा कि कंचन का किरदार मेरे द्वारा पहले निभाई गई भूमिकाओं से अलग है, अपने नाम की तरह ही, उसका दिल भी सोने का है. वह अपने परिवार से प्यार करती है और हर तरह से आत्मनिर्भर है.

वहीं अभिनेता राहुल शर्मा का कहना है कि विशेष एक प्रगतिशील किरदार है, जो स्थिति का विश्लेषण करने के आधार पर सही एवं गलत का फैसला करता है, वह समाज द्वारा बनाए गए नियमों में विश्वास नहीं करता. बता दे कि इस शो का निर्माण शशि सुमित प्रोडक्शंस ने किया है. इस शो का प्रसारण चैनल एंडटीवी पर 28 मई से शुरू होगा.

ये भी पढ़े

Anjan: तो क्या अब शो में नहीं नजर आएंगी शिवानी जोगलकर

इश्कबाज की इस विलेन ने शेयर की बैकलेस ड्रेस में हॉट तस्वीरें

साल की सबसे बड़ी रॉयल शादी पर खर्च हुए करोड़ो रुपये, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -