न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत पर कप्तान मिताली राज ने कही ऐसी बात
न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत पर कप्तान मिताली राज ने कही ऐसी बात
Share:

नई दिल्ली : भारत की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला में 2-1 की जीत से टीम का मनोबल बढ़ा है और टीम का लक्ष्य अब आईसीसी तालिका में शीर्ष चार में रहकर 2021 विश्व कप के क्वालीफायर में खेलने से बचने पर है। न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल में उसी की सरजमीं पर श्रृंखला 2-1 से जीतने के बाद भारत अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। भारत को इसी महीने इंग्लैंड की मेजबानी करनी है।

कोल्ड सोर की परेशानी को दूर करता है निम्बू

यह भी बोली मिताली राज 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मिताली ने कहा, ‘पिछली बार हमने क्वालीफायर खेला था लेकिन इस बार हम 2021 टूर्नामेंट में सीधे क्वालीफाई करना चाहते हैं। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला होने वाली हैं और हम अधिकतम अंक हासिल करने की कोशिश करेंगे।’ साथ ही उन्होंने कहा, ‘हमारे पास काफी ऐसी खिलाड़ी नहीं थी जिन्हें इन हालात में खेलने का अनुभव था। सिर्फ झूलन गोस्वामी और मैंने यहां का पहले दौरा किया था। इसलिए दो मैच जीतने से हमारा आत्मविश्वास काफी बढ़ा है।

महिला क्रिकेट में अनोखा विश्व रिकॉर्ड, 9 खिलाड़ी शून्य पर आउट, मात्र 10 रन पर सिमटी पारी

रैकिंग को लेकर कही ऐसी बात 

जानकारी के लिए बता दें महीने के अंत तक अंक तालिका के शीर्ष पर फेरबदल हो सकता है क्योंकि आस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड की मेजबानी करनी है जबकि भारत 22 फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ अपने मैदान पर खेलेगा। इसी को लेकर मिताली राज ने कहा, ‘तीसरे मैच में हारने से हम रैंकिंग में तीसरे स्थान पर खिसक गए लेकिन मुझे खुशी है कि भारत शीर्ष चार में है।

पहले टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 80 रन से हराया

अब शाओमी ने भारत में पेश किए दमदार शू, खूबियां जानकर उड़ जाएंगे होश

मंधाना के तूफानी अर्धशतक के बावजूद 23 रनों से हारा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -