मिताली के आरोपों पर कोच रमेश ने तोड़ी चुप्पी, कहा मिताली बनाती थी दबाव
मिताली के आरोपों पर कोच रमेश ने तोड़ी चुप्पी, कहा मिताली बनाती थी दबाव
Share:

नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच रमेश पोवार ने बुधवार को स्वीकार किया कि टीम की सीनियर खिलाड़ी मिताली राज के साथ उनके तनावपूर्ण संबंध हैं लेकिन उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में उन्हें बाहर करना पूरी तरह से क्रिकेट से जुड़ा फैसला था. पोवार बीसीसीआइ सीईओ राहुल जौहरी और महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) सबा करीम से मिले थे, इस दौरान उन्होंने ये बात कही.  

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को मिला नया अध्यक्ष, अर्ल एडिंग्स संभालेंगे पदभार

उल्लेखनीय है कि इससे एक दिन पहले मिताली ने उन पर पक्षपात का आरोप लगाया था, जिसके बाद पोवार ने मुंबई में बीसीसीआइ मुख्यालय में बोर्ड के दोनों अधिकारियों से मुलाकात की. पोवार ने कहा कि भारतीय वनडे टीम की कप्तान मिताली ने धमकी दी थी कि अगर उन्हें ओपनिंग में नहीं उतारा तो वे टी-20 विश्व कप से हट जाएंगी और संन्यास ले लेंगी. उन्होंने कहा कि मिताली को दबाव डालना और ब्लैकमेल करना बंद कर देना चाहिए.

मिताली राज के समर्थन में उतरे महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कोच तुषार अरोठे

भारतीय महिला टीम की सबसे सीनियर खिलाड़ी ने जौहरी और करीम को भेजे गए एक ईमेल में कोच पोवार पर आरोप लगाया था कि उन्हें वेस्टइंडीज में खेले गए टी-20 विश्व कप के दौरान उन्हें पोवार द्वारा अपमानित किया गया था. साथ ही टीम से बाहर किए जाने पर उन्हें रोना आगया था. बीसीसीआइ सूत्रों के अनुसार रमेश ने स्वीकार किया कि मिताली के साथ उनके पेशेवर रिश्ते तनावपूर्ण हैं क्योंकि उन्हें हमेशा लगा कि वह अलग-थलग रहने वाली खिलाड़ी है और उन्हें सँभालने का काम बहुत मुश्किल है. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

सिक्सर किंग युवराज सिंह ने की टीम में वापसी, मैदान में फिर दहाड़ेगा ये पंजाबी शेर

कैप्टेन कूल क्रिकेट के ही नहीं, इन खेलों के भी हैं बाहुबली

हॉकी विश्व कप मैच देखने जाएंगे सलमान खान, भारतीय टीम को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -