इस अदाकारा ने कहा 'गुम है किसी के प्यार में' को अलविदा, चौका देगी वजह

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' को इन दिनों खूब पसंद किया जाता है. यह शो अपने नए-नए ट्विस्ट से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है. शो में हर दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं और वह लोगों को पसंद भी आ रहे हैं. अब इसी बीच खबर आई है कि शो को एक एक्ट्रेस ने अलविदा कह दिया है. जी हाँ, शो में नजर आने वाली मिताली नाग ने शो को अलविदा कह दिया है। आप जानते ही होंगे कि शो में वह नील भट्ट यानी विराट की बहन देवयानी का रोल प्ले कर रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mitaali Nag (@mitaalinag)

ऐसे में एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो मिताली शो में अपने ट्रैक से खुश नहीं थीं और इसी के चलते उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. अदाकारा ने शो छोड़ने के अपने फैसले के बारे में प्रोडक्शन हाउस को भी बता दिया है। हाल ही में 'गुम है किसी के प्यार में' शो से जुड़े एक सोर्स ने बताया है कि, 'मिताली शो में अपने ट्रैक से नाखुश थीं। उनकी डेट्स को सही तरह से यूज नहीं किया जा रहा था। जून और जुलाई में उन्होंने मुश्किल से एक हफ्ते के लिए शूट किया था। वह अपने ट्रैक को लेकर शो की क्रिएटिव टीम से भी बात कर रही थीं, लेकिन उन्हें कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।'

इसी के साथ आगे यह बताया गया है कि मिताली नाग को लगा कि शो में उनके किरदार की अहमियत खत्म हो गई है और डेट्स फाइनल न होने और ट्रैक पर भी असमंजस बने रहने पर मिताली नाग ने शो छोड़ने का मन बना लिया और अब वह शो में नहीं नजर आएंगी. आप सभी ने मिताली नाग को 'अफसर बिटिया', 'दिल की नजर से खूबसूरत', 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' और 'रूप: मर्द का नया स्वरूप' जैसे शोज में देखा होगा.

स्वतंत्रता दिवस के लिए पीएम मोदी ने जनता से मांगे सुझाव, कहा- लाल किले से गूंजेंगे आपके विचार...

सुप्रीम कोर्ट में गूंजेगा 'पेगासस जासूसी' का मुद्दा, सुनवाई के लिए राजी हुए CJI रमन्ना

अपने जन्मदिन पर सोनू सूद ने बताई अपनी ख्वाहिश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -