सबसे कम उम्र के 'मिस्टर इंडिया' बॉलीवुड में लेंगे एंट्री, इस अभिनेता संग करेंगे काम

सबसे कम उम्र के 'मिस्टर इंडिया' बॉलीवुड में लेंगे एंट्री, इस अभिनेता संग करेंगे काम

दिल्ली स्थित 19 वर्षीय फैशन मॉडल लक्ष्य चौधरी, जिन्हें मिस्टर ग्रैंड इंटरनेशनल पेजेंट में भारत के आधिकारिक प्रतिनिधि के रूप में ताज पहनाए जाने के बाद सबसे कम उम्र के 'मिस्टर इंडिया' का खिताब हासिल किया था, वे फैशन इंडस्ट्री में एक उभरता हुआ नाम है और अब खबर है कि वे नई पारी खेलने जा रहे हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लक्ष्य रामजस कॉलेज से इंग्लिश ऑनर्स कर रहे हैं और उन्होंने इस छोटी सी उम्र में बहुत कुछ अब तक हासिल कर लिया है. अब खबर है कि वे जल्द हे हिंदी सिनेमा में एंट्री लें सकते हैं. 

हाल ही में लक्ष्य चौधरी से बातचीत की गई, जहां उन्होंने अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में भी बात की. आगे उन्होंने कहा कि 'मैं कुछ रैंप शो कर रहा हूं और मैं एक्टिंग क्लासेस लेने की योजना बना रहा हूं. वहीं उद्योग की विशालता को देखते हुए मुझे लगता है कि जितना अधिक आप अपनी क्षमताओं का विस्तार करेंगे, उतना ही अधिक आप काम करेंगे. उनके मुताबिक़,  जल्द ही वे अभिनेता सोनू सूद के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे. सोनू सूद के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में वे बताते हैं कि, 'सोनू भाई मेरे बड़े भाई की तरह हैं और वह वास्तव में मेरा मार्गदर्शन कर रहे हैं. अतः उन्होंने मुझे अपने अभिनय करियर की सलाह दी, जहां से मुझे एक्टिंग क्लासेस लेनी चाहिए और मुझे क्या सुधार करने चाहिए आदि.

 

नंगे पांव नाना की अर्थी के आगे चलते नजर आए ऋतिक, अमिताभ-धर्मेंद्र-जीतेन्द्र ने दी श्रद्धांजलि

तब्बू के इस फोटो पर फैंस से मिल रहे शादी के प्रस्ताव, देखें तस्वीर

नाना की अर्थी देख बेहाल हुई सुनैना रोशन, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

अपने पोस्ट में कश्मीर का ज़िक्र कर बुरे फंसे ये आतिफ असलम