एंबुलेंस को समझ लिया पुलिस की गाड़ी, डरकर शराब तस्कर ने लगा ली नदी में छलांग
एंबुलेंस को समझ लिया पुलिस की गाड़ी, डरकर शराब तस्कर ने लगा ली नदी में छलांग
Share:

रोहतास: बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब तस्करी जोरों पर है। बुधवार को रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र में शराब लेकर जा रहे दो तस्कर एंबुलेंस को पुलिस की गाड़ी समझ बैठे तथा बचने के लिए नदी में कूद गए। पानी में डूबने से एक तस्कर की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर तौर पर घायल हो गया। उसे चिकित्सालय ले जाया गया, मगर रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया।

घटना कोचस थाना क्षेत्र के सासाराम-चौसा रोड की है। भगतगंज भागीरथा के पास बुधवार को एंबुलेंस को पुलिस की गाड़ी समझकर शराब तस्कर बाइक समेत धर्मावती नदी में कूद गए। इससे गंभीर चोट लगने तथा पानी में डूबने से एक तस्कर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह चोटिल हो गया। उसे चोटिल हालत में कोचस पीएसी लाया गया। जहां डॉक्टर्स ने गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर उपचार के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

कहा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश से गारा पथ के रास्ते शराब लेकर आ रहे मोटरसाइकिल सवार तस्कर पुलिस के भ्रम में मोटरसाइकिल समेत नदी में कूद पड़े। मृतकों में धनसोई थाना क्षेत्र के खरवनियां निवासी अरुण सिंह तथा दिनारा थाना इलाके के नरवर निवासी दीपक यादव पिता सरोज यादव सम्मिलित हैं। नदी से प्लास्टिक बैग से शराब बरामद की गई है। दिनारा पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

'नहीं रहे पूर्व पीएम, मनमोहन सिंह का हुआ निधन..', फेक न्यूज़ के लिए 'आज तक LIVE' पर बैन

क्या भारत में फिर आएगी कोरोना की लहर ? दुनियाभर में संक्रमण मचा रहा कहर

7 साल बाद कोर्ट का आया आदेश, 28 शिकारियों को 5 साल की कैद, बाघ का किया था शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -