थ्रेडिंग के बाद ना करें ये गलतियां
थ्रेडिंग के बाद ना करें ये गलतियां
Share:

खूबसूरत दिखने के लिए लोग खास तरीके अपनाते हैं. बात अक्रें लड़कियों की तो वो अपनी सुंदरता के लिए कुछ भी करने को तैयार होती हैं. इसलिए अपनी आँखों को संवारने के लिए महिलाऐं थ्रेडिंग करवाती हैं. क्योंकि महिलाओं की आइब्रो उनके चेहरे का रूप निखारती हैं. लेकिन थ्रेडिंग करवाने के बाद महिलाऐं कुछ ऐसी गलतियां कर बैठती है जो बाद में परेशानी का कारण बनती हैं. आज हम उन्हीं गलतियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 
 
* ना करें मेकअप 
आपको बता दें कि आप हमेशा से यही गलती करती है. आपको किसी शादी या पार्टी में जाना होता है तो आप थ्रेडिंग कराने के तुरंत बाद ही मेकअप करने लगती है. अगर आपने थ्रेडिंग कराई है तो आपको तुरंत नहीं बल्कि 24 घंटे के बाद ही मेकअप करना चाहिए. 

* मॉइस्चराइज़र से मसाज करें 
आपको बता दें कि कुछ महिलाओं में देखा गया है कि वो जब थ्रेडिंग कराकर आती है तो अपने आइब्रो को ऐसे ही छोड़ देती है. इससे आपको आइब्रो में रुखापन आ जाता है. जिस कारण से आपको जलन या खुजली की समस्या भी हो सकती है. इससे बचने के लिए आपको मॉइस्चराइज़र से मसाज करनी चाहिए. ये आपकी आइब्रो को ठीक रखने में मदद करता है.

* खुजली 
आपने अक्सर ये महसूस किया होगी कि थ्रेडिंग कराने के बाद आप इस जगह को अक्सर खुजलाते है. ऐसा करना आपके लिए खतरनाक है. आपको अगर खुजली महसूस भी होती है तो आपको इसे खुजलाने से बचना चाहिए.

* धूप में ना निकले 
ध्यान रहे कि जब आप थ्रेडिंग कराकर आएं तो आपको धूप में नही निकलना है. दरअसल धूप में निकलने से आपको समस्या हो सकती है. आपको बता दे कि जब हम शरीर के किसी भी हिस्से के बाल निकालते है तो वो जगह पूरी तरह से सेसेंटिव हो जाती है. इसलिए आपको इस समस्या से बचना है और धूप में नहीं निकलना है.

गर्मी में खरबूजे के लाभ, बालों और त्वचा को ऐसे पहुंचाता है पोषण

गर्मी में ऑयली त्वचा से ऐसे पाएं छुटकारा

कोको बटर से चेहरे की झुर्रियों को करें दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -