सेक्स के दौरान अक्सर यह गलतियां करते है पुरुष
सेक्स के दौरान अक्सर यह गलतियां करते है पुरुष
Share:

सेक्स किसी के भी जीवन का एक अहम् हिस्सा होता है. साथ ही चरम सुख की प्राप्ति के लिए सेक्स को सही तरीके से अंजाम देना ज़रूरी होता है. इसके अलावा इस दौरान पुरुषो को कुछ गलतियां करने से भी बचना चाहिए. आज हम आपको पुरुषो द्वारा की जाने वाली कुछ ऐसी ही गलतियों के बारे में बताने जा रहे है.

- सेक्स के दौरान ज्यादातर पुरुष बस सेक्स पर ही अपना पूरा ध्यान केंद्रित करते है, जो की गलत है. आपको अपनी पार्टनर के साथ सेक्स के पहले और बाद में प्यार भरी बातें करना चाहिए. इससे सेक्स का अनुभव और बेहतर होता है.

- सेक्स के बारे में खुले तौर पर अपने साथी से बात करना अच्छा होता है. लेकिन कुछ पुरुष इस और ज्यादा ही प्रयास करते है. जिस वजह से आपकी साथी पर सीधा आपका बुरा प्रभाव पड़ता है. जिस वजह से आपके रिश्तो में खटास आ सकती है.

- आजकल दाढ़ी-मूंछ ट्रेंड में है. महिलाओ को यह पसंद भी होती है. लेकिन सेक्स के समय वह अपने पार्टनर को क्लीन शेव में देखना पसंद करती है. उन्हें सेक्स के दौरान आपका दाढ़ी मूंछ वाला चेहरा बिलकुल भी पसंद नहीं होता है. इससे वह काफी असहज महसूस करती है.

- पुरुष अक्सर सेक्स के दौरान ब्रेक्स लेते है. ऐसा करने से आपकी महिला साथी वापस अपनी उत्तेजना खोने लगती है. जिसके बाद आपको एक बार फिर उन्हें उत्तेजित करना होगा, जो की पिछले बार से ज्यादा कठिन होगा. इसलिए सेक्स के दौरान बिलकुल भी ब्रेक ना ले.

- ज्यादातर पुरुष सेक्स के बाद अपनी महिला साथी का धन्यवाद् करते है. यह सुनने में भले ही अच्छा लगे. लेकिन असल में महिलाओ को यह बिलकुल पसंद नहीं होता है. वह अपनी मर्जी से सम्बन्ध स्थापित करती है और सबसे बड़ी बात वह आपसे प्यार करती है. यहाँ धन्यवाद् जैसे शब्दो की कोई जगह नहीं है.

- वाइल्ड सेक्स के बारे में सबसे बड़ा मिथक यह है की यह महिलाओ को काफी पसंद होता है. जबकि असल में ऐसा कुछ नहीं है . ज्यादातर महिलाए आपसे प्यार भरे सम्भोग की अपेक्षा करती है. वाइल्ड सेक्स से उन्हें ज्यादा दर्द और कठोरता का एहसास होता है.

- अपनी सेक्स क्षमता बढ़ाने के लिए पुरुष मेडिकल चिकित्सा का सहारा लेते है. जैसे की टेबलेट्स,जैल आदि यह आपके सेक्स जीवन के लिए काफी नुकसानदायक रहता है.

हॉस्पिटल पहुची सनी लेओनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -