हेयरकट करवाने में ना करें ये गलतियां, खराब हो सकता है लुक
हेयरकट करवाने में ना करें ये गलतियां, खराब हो सकता है लुक
Share:

हेयरकट लेते हुए आप ध्यान रखते हैं कि आप पर कौनसा लुक अच्छा लगेगा. लेकिन हेयरकट आपका लुक बना या बिगाड़ भी सकता है. जहां एक ट्रेंडी हेयरकट आपको स्टाइलिश लुक देता है और आप जमकर लोगों की तारीफ पाती हैं वहीं, खराब हेयरकट से लुक बुरा तो नजर आता ही है इससे आपका कॉन्फिडेंस भी कम हो जाता है. इसकी वजह से आपको लगता है कि आप घर से बाहर ना जाए. आज हम आपको ऐसी ही कुछ गलतियां बताने जा रहे हैं जो अक्सर की जाती हैं और इनसे बचकर रहा जाये.  

* कई बार कोई हेयरकट देखते हैं जो हमें काफी पसंद आता है. लेकिन जरूरी नहीं जो हेयरकट किसी और पर अच्छा लग रहा हो. बिना सोचे-समझे बालों की कटिंग कराने से लुक खराब होता है. हमेशा अपने फेस टाइप के हिसाब से हेयरकट चुनें.

* अपने हेयरड्रेसर को हमेशा पूरी जानकारी दें. आधी-अधूरी बातों से आप गलत हेयरकट का शिकार हो सकती हैं. उसे अपने पहले हेयरकट से लेकर बालों से जुड़ी कोई परेशानी हो, सभी के बारे में जरूर बताएं.

* अगर आपको कोई हेयरकट पसंद आया है, तो उसकी तस्वीर साथ रखें और अपने हेयरड्रेसर को दिखाएं. इससे उसे समझने में आसानी होगी कि आप कौन-सा हेयरकट चाहती हैं और उसे तय करना आसान होगा कि वो कट आप पर अच्छा लगेगा या नहीं.

* फ्रिंजेज अक्सर ट्रेंड में रहता है. लेकिन ये हेयरकट काफी कम लड़कियों पर सूट करता है. इसलिए ट्रेंड फॉलो करने के चक्कर में इस हेयरकट को कराने की गलती ना करें. हमेशा इसे कराने से पहले अच्छी तरह जांच-परख लें कि ये आपके चेहरे पर ये करेगा या नहीं.

* बार-बार पार्लर ना बदलें. यकीनन हमेशा अच्छी जगह और हेयरस्टाइलिस्ट से हेयरकट कराएं, लेकिन हर बार इसे बदलने की गलती ना करें. ऐसा करने पर आपको अपने हेयरड्रेसर को हमेशा चीजों को दोबारा समझना पड़ेगा और कई बार इससे गलत हेयरकट के चांसेस होते हैं.

मानसून में स्किन के लिए फायदेमंद है Ice Cubes

दांतों पर लगी लिपस्टिक को इस तरह करें साफ़

हाथों की चर्बी को कम करने के लिए अपनाएं ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -