Mission Mangal New Trailer : फिल्म के नए ट्रेलर जाने हर किरदार के बारे में
Mission Mangal New Trailer : फिल्म के नए ट्रेलर जाने हर किरदार के बारे में
Share:

बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' का हाल ही में दूसरा ट्रेलर सामने आया है. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है और उसके पहले मेकर्स ने एक और ट्रेलर आउट किया है. बता दें, मिशन मंगल के नए ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है, जिस तरह पिघले ट्रेलर से प्यार मिला है. फिल्म के नए ट्रेलर में एक्टर अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू सभी के किरदारों में बारे में बताया गया है. वहीं अक्षय कुमार फिल्म में राकेश धवन की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. चलिए देखते हैं इसका नया ट्रेलर. 

फिल्म में अक्षय कुमार स्पेस साइंटिस्ट राकेश धवन की भूमिका में दिखाई देंगे. राकेश एक पूरी टीम को लीड कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार अपनी टीम को कैसे प्रोत्साहित करते हैं, ये आप पहले ट्रेलर में भी देख चुके हैं. मिशन मंगल में अक्षय कुमार मिशन लीडर हैं. कहा जा रहा था कि फिल्म में अक्षय की भूमिका छोटी होने वाली है लेकिन ट्रेलर से ये नहीं लगता कि वो कम समय के लिए नज़र आएंगे. यहां देखें ट्रेलर. 

जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, उसे देखने के बाद  सभी दर्शक इसे देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म में अक्षय कुमार एक अहम भूमिका में नज़र आएंगे. इसी के साथ मिशन मंगल फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन. कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन, शरमन जोशी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म के साथ जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी रिलीज़ होने वाली है. 

कलंक और SOTY 2 को लेकर आगे बढ़ें करण जौहर, सामने आई 'तख़्त' की ताजा अपडेट

टाइगर-ऋतिक-जॉन इस अभिनेता के आगे सब हैं फेल, बॉडी देख दहल जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -