Mission Mangal Poster : अक्षय ने शेयर किया नया पोस्टर, आने वाला है ट्रेलर
Mission Mangal Poster : अक्षय ने शेयर किया नया पोस्टर, आने वाला है ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' का पोस्टर शेयर किया है. इसके पहले भी कई पोस्टर आ चुके हैं साथ ही इसका टीज़र भी आ चुका है. बताया जा रहा है आज यानी 18 जुलाई को ट्रेलर रिलीज होने वाला है, फिल्म की ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स ने नया पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर में ट्रेलर का टाइम भी बताया गया है जिसके लिए दर्शक काफी समय से इंतज़ार में बैठे थे. 

मिशन मंगल के पोस्टर में अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म के बाकी कलाकार सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, शरमन जोशी भी नजर आ रहे हैं. हर किसी कलाकार के ऊपर उनका डेजिग्नेशन लिखा हुआ है. वहीं अक्षय कुमार फिल्म में मिशन डायरेक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसकी खबर जबसे आई है तभी से फिल्म के बारे में चर्चा काफी हो रही है. इसके बाद ट्रेलर के लिए फैंस काफी उत्सुक है जो दिन के डेढ़ बजे रिलीज़ किया जायेगा. 
 

हालांकि जब फिल्म की टीजर रिलीज हुआ तो पूरे टीजर में अक्षय कुमार ही छाए रहे जिसे देखने के बाद यही उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में भी अक्षय कुमार ही छाए रहेंगे. अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. बता दें जगन शक्ति ने अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का निर्देशन किया है. मिशन मंगल फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले बनी है.  

विद्या बालन का ये अवतार कर देगा हैरान, देखें वायरल वीडियो

Mission Mangal Trailer : नए पोस्टर के साथ जानें कब होगा ट्रेलर रिलीज़

चंद्रयान 2 के लॉन्च पर अक्षय ने दी ISRO को शुभकामना..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -