तो ऐसा होता मिशन मंगल का क्लाइमैक्स, इस कारण बदला गया
तो ऐसा होता मिशन मंगल का क्लाइमैक्स, इस कारण बदला गया
Share:

15 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की तारीफ हर ओर हो रही है. वहीं हमारे देश भारत की उपलब्ध‍ि को दिखाता फिल्म का हर सीन अपने आप में खास है, हालांकि इसका क्लाइमैक्स दूसरे सीन्स से अध‍िक प्रभावी है. लेकिन क्या आपको यह पता है कि फिल्म का ओरिजनल क्लाइमैक्स कुछ और ही था.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मने तो क्लाइमैक्स सीन को बदलकर नए सीन को फिल्म में जोड़ा. फिल्म में कलाइमैक्स के दौरान मिशन की पूरी टीम- अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन, जे. दत्तारेय आदि मिशन मंगल की सफलता पर कैमरे की ओर बढ़ते हुए नजर आते हैं. प्राप्त रिपोर्ट की मानें तो फिल्म के को-राइटर और क्रिएट‍िव डायरेक्टर आर. बाल्क‍ि ने कहा है कि असल में क्लाइमैक्स सीन के चलने वाले सीन में पहले अक्षय की स्पीच थी, जिसमें कि वे अपनी टीम की प्रशंसा करते हैं. हालांकि यह सीन कुछ खास नहीं लगा इसलिए बाद में इसे बदला गया.

इसके साथ ही सुपरस्टार अक्षय कुमार ने गर्व महसूस करते हुए कहा है कि, "जब हम यह फिल्म बना रहे थे, लिख रहे थे तो कई लोगों द्वारा हमसे पूछा गया था कि यह फिल्म कितना बिजनेस कर लेगी. वहीं ज्यादा से ज्यादा 60-70 करोड़. अब तक इंडस्ट्री में इस तरह की शैली को किसी ने नहीं आजमाया है." उनके मुताबिक,  "यह एक बड़ा रिस्क था. मुझे बिल्कुल आइडिया नहीं था कि फिल्म कहां जाएगी और साइंस बेस्ड इस फिल्म के प्रति लोगों का रिएक्शन कैसा होगा. लेकिन यह जोख‍ि‍म आजमाने लायक रहा."

आखिर क्यों सेक्रेड गेम्स 2 का प्रमोशन नहीं कर सके नवाज, जानिए वजह ?

'लाल कप्तान' का टीजर आते ही सैफ अली खान को लगा तगड़ा झटका

केन्या से बॉलीवुड और अर्जुन के लिए आई बड़ी खबर, फिल्म महोत्सव में हुए सम्मानित

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार इस खूंखार विलेन का बेटा, जानिए फिल्म का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -