डांस दीवाने के सेट पर फिल्म प्रमोशन के दौरान अक्षय ने माधुरी दीक्षित संग किया ऐसा काम कि...
डांस दीवाने के सेट पर फिल्म प्रमोशन के दौरान अक्षय ने माधुरी दीक्षित संग किया ऐसा काम कि...
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म मिशन मंगल में नजर आने वाले हैं और वह इन दिनों मिशन मंगल की टीम के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त है. वहीं फिल्म मिशन मंगल इसी महीने 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है और इस समय में फिल्म का प्रमोशन जमकर हो रहा है जो आप देख ही रहे होंगे. वही हाल ही में बीते दिन ही फिल्म मिशन मंगल की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी शो डांस दीवाने 2 के सेट पर पहुंची जहाँ सभी ने खूब मस्ती की.

जहाँ, आपको बता दें कि इस दौरान फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिंहा, विद्या बालन, नित्या मेनन शामिल हुई. वहीं इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था और फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. आपको बता दें कि फिल्म मिशन मंगल में अक्षय कुमार और विद्या बालन के अलावा सोनाक्षी सिंहा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी अहम किरदारों में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आने वाले हैं और सभी कलर्स के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने सीजन 2 में नजर आए.

वहीं सभी ने इस दौरान शो की जज माधुरी दीक्षित, शशांक खेतान, तुषार कालिया और शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी के साथ खूब मस्ती की और अब वहां की तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. इस दौरान अक्षय कुमार ने माधुरी दीक्षित के हाथो पर किस भी किया जिसे देखकर माधुरी शॉक्ड हो गईं. वहीं खबरें हैं कि इस हफ्ते डांस दीवाने में स्वंत्रता दिवस स्पेशल एपिसोड मनाया जाने वाला है.

पूर्व बीजेपी नेत्री सुषमा स्वराज की मौत पर टेलीविजन कलाकारों ने जताया शोक

'डांस इंडिया डांस' : करीना कपूर का स्टाइलिश लुक आया सामने, ये स्टार्स भी आए नजर

अगर मोबाइल को टीवी से करना चाहते है कनेक्ट तो, इन तरीको का करें उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -