Collection : अपनी ही फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही अक्षय कुमार की मिशन मंगल, जानें कुल कमाई
Collection : अपनी ही फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही अक्षय कुमार की मिशन मंगल, जानें कुल कमाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' को लगे 8 दिन बीत चुके हैं और कलेक्शन भी धमाकेदार करती जा रही है. अपने दमदार प्रदर्शन और कमाई के चलते फिल्म 'भारत' और 'कबीर सिंह' के बाद साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है. एक ही हफ्ते में फिल्म ने 100 करोड़ क्रॉस कर दिए हैं. अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार बता देते हैं कितना हुआ कलेक्शन. 

'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की पिछली कमाई के बाद फिल्म ने बीते गुरुवार 6.9 करोड़ रुपये की कमाई की. ऐसे में मूवी अब तक कुल 128 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. जहां 'जॉली एलएलबी 2' ने पहले सात दिन में 117 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था तो वहीं 'मिशन मंगल' ने पहले हफ्ते में ही 121.23 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. अक्षय कुमार अपनी ही फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ते जा रहे हैं.

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई 'मिशन मंगल' ने पहले दिन 29.16 करोड़, दूसरे दिन 17.28 करोड़, तीसरे दिन 23.58 करोड़, चौथे दिन 27.54 करोड़, पांचवें दिन 8.91 करोड़, छठे दिन 7.92 करोड़ और सातवें दिन 6.84 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 

अक्षय कुमार, विद्या बालन और सोनाक्षी  सिन्हा स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' वास्तविक घटना पर आधारित है. फिल्म में मंगलयान की कामयाबी को दिखाने के साथ ही महिला सशक्तिकरण को भी बखूबी बयां किया गया है. 'मिशन मंगल' ने अपने कंटेंट और कलाकारों की भूमिका के जरिए दर्शकों और समीक्षकों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

Collection : 8 दिन में बजट तक पहुँच सकती है Batla House

Collection : धीमी रफ़्तार से 60 करोड़ तक पहुंची Batla House

Collection : एक हफ्ते में मिशन मंगल ने कर दी धमाकेदार कमाई, जानें कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -