Collection : 28 दिन में 200 करोड़ पर पहुंची Mission Mangal
Collection : 28 दिन में 200 करोड़ पर पहुंची Mission Mangal
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म 'मिशन मंगल' ने कमाई के मामले में डबल सेंचुरी लगाई है. यानि अच्छी खासी कमाई कर चुकी है और फिल्म 200 करोड़ पर पहुँच चुकी है जैसी कि इससे उम्मीद की जा रही थी. 'मिशन मंगल' ने पांचवें हफ्ते की शुरुआत में ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. अब जानते हैं इसकी अब तक की कमाई जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

जानकारी के अनुसार, फिल्म ने बीते बुधवार करीब 1 से 1.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा. अगर ऐसा हुआ है तो 'मिशन मंगल' ने अब तक 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया होगा. आधिकारिक आंकड़े नहीं आये हैं बल्कि ये अनुमान लगाया जा रहा है कि फिम अब तक 200 करोड़ पर पहुँच गई है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई 'मिशन मंगल' ने 'बाटला हाउस' तो कड़ी टक्कर दी ही. साथ ही इस पर प्रभास की 'साहो (Saaho)' का भी कोई असर नहीं पड़ा. इसके बाद भी फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली. 

बता दें फिल्म 'मिशन मंगल' की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है.

Collection : अब भी बाकी है Saaho का क्रेज़, 13 दिन में इतनी हुई कमाई

Collection : 6 दिन में जबरदस्त कमाई कर चुकी Chhichhore

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -