Collection : 12वे  दिन मिशन मंगल ने कमाए इतने करोड़ रूपए..
Collection : 12वे दिन मिशन मंगल ने कमाए इतने करोड़ रूपए..
Share:

बॉलीवुड में धूम मचा रही 'मिशन मंगल' बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचा रही है. फिल्म अच्छी खासी कमाई करती ही जा रही है. अक्षय कुमार की फिल्म देश के साथ विदेशों में भी खूब धूम मचा रही है. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म को लगे 12 दिन बीत चुके हैं और 12 दिन में ही फिल्म 150 करोड़ के पार पहुँच चुकी है. अब रिपोर्ट के अनुसार जानें कितनी हुई अब तक की कमाई. 

बता दें, बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के अनुसार,  मिशन मंगल ने रिलीज के 12वें दिन यानी सोमवार को 5-6 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. बीते दिन तक फिल्म ने 165 करोड़ की कमाई कर ली और इस रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने अब तक 170 करोड़ की कमाई कर ली है. अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' ने विदेशों में अब तक 5.8 मिलियन की कमाई कर डाली है. इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है. 

पश्चिम बंगाल में फिल्म ने अब तक 8 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इससे पहले उनकी रोबोट 2.0  ने 7 करोड़ 58 लाख की कमाई की थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया ने इसकी जानकारी दी है. अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' महिला सशक्तिकरण का उदाहरण पेश करती है. बता दें कि 'मिशन मंगल' की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. फिल्म की कहानी बेहद ही जोरदार रही जिसके चलते फिल्म ने अब तक इतना कलेक्शन कर लिया.  

Collection : 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई Batla House

Collection : नहीं थम रही मिशन मंगल की रफ़्तार, बढ़ रही 200 करोड़ की ओर

2 महीने बाद 'कबीर सिंह' ने रचा ये इतिहास, बनाया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -