दूसरे दिन भी 'मिशन मंगल' में पास हुए अक्षय कुमार, कर डाली छप्पड़फाड़ कमाई
दूसरे दिन भी 'मिशन मंगल' में पास हुए अक्षय कुमार, कर डाली छप्पड़फाड़ कमाई
Share:

हिंदी सिनेमा के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है और लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद भी आ रही है. फिल्म 'मिशन मंगल' ने जहां अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था, तो वहीं दूसरे दिन भी इसका असर साफ-साफ देखने को मिला है. निर्देशक जगन शक्ति द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, नित्या मेनन, संजय कपूर और जीशान अयूब भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी देश की अंतरिक्ष यात्रा की सफलता को इस फिल्म में बखूबी दर्शाया गया है. स्वतंत्रता दिवस के दिन अक्षय की इस फिल्म को दर्शकों द्वारा भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की माने तो 'मिशन मंगल' द्वारा बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन जहां 29.16 करोड़ की कमाई की गई थी, तो वहीं दूसरे दिन इस फिल्म के हाथ कुल 17.28 करोड़ रुपये लगे. इस तरह से फिल्म ने महज दो ही दिनों में कुल 46.44 करोड़ की कमाई कर ली है. 

आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार इसरो के साइंटिस्ट और मिशन डायरेक्टर 'राकेश धवन', विद्या बालन इसरो की ही साइंटिस्ट और प्रॉजेक्ट डायरेक्टर 'तारा शिंदे', सोनाक्षी सिन्हा 'ऐका गांधी', तापसी पन्नू 'कृतिका अग्रवाल', नित्या मेनन 'वर्षा पिल्ले', शरमन जोशी 'परमेश्वर नायडू' और अनंत अय्यर 'एचजी दत्तात्रेय' के रोल में हैं. फिल्म की कहानी इसरो के मार्स प्रॉजेक्ट पर बेस्ड है. 

सोनाक्षी की झोली में एक साथ आईं दो-दो खुशियां, वीडियो शेयर कर मनाया जश्न

5 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर 'सिंघम रिटर्न्स' ने मचाया था तहलका, मेकर्स ने साझा किया वीडियो

भाई शाहिद संग काफी कूल दिखें ईशान खट्टर, देखें वायरल फोटो

पिता के जन्मदिन पर कुली बने वरुण, इस फिल्म का फर्स्ट लुक किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -