आज CM योगी के घर डिनर करेंगे PM मोदी, होने वाला है बहुत कुछ खास
आज CM योगी के घर डिनर करेंगे PM मोदी, होने वाला है बहुत कुछ खास
Share:

लखनऊ: साल 2014 के आम चुनाव के नतीजे 16 मई को ही आए थे और उसके बाद दोबारा साल 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाई। हालाँकि अब अगले लोकसभा चुनाव में भले ही 2 साल बाकी हैं लेकिन प्रधानमंत्री मिशन 2024 के तहत दिल्ली से निकल चुके हैं। आप सभी को बता दें कि वो दिन में कुशीनगर से लेकर नेपाल के लुंबिनी तक का दौरा कर रहे हैं। जी दरअसल आज बुद्ध पूर्णिमा है और इस ख़ास मौके पर कुशीनगर में वो महात्मा बुद्ध के परिनिर्वाण स्थल पर भी गए।

इसी के साथ लुंबिनी में वो महात्मा बुद्ध के जन्मस्थल से होकर लौटते समय थोड़ी देर के लिए कुशीनगर रुकेंगे। वहीं इसके बाद वो लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। यहाँ उनके सम्मान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डिनर का आयोजन किया है। हालाँकि इस डिनर को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खास बना दिया है। जी दरअसल इस डिनर में वो यूपी के सभी मंत्रियों से मिलेंगे और उन्हें सुशासन का पाठ पढ़ाएंगे। इसी के साथ जनता से जुड़ने के टिप्स भी साझा करेंगे। आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ के दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी पहली बार उनके घर जाएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि दिल्ली जाकर मुख्यमंत्री योगी ने प्रधानमंत्री को इस भोज के लिए न्योता दिया था।

ऐसे में पीएम मोदी दूसरी बार यूपी के सीएम के घर पर डिनर करेंगे। आप सभी को बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी आज शाम मुख्यमंत्री आवास पर योगी सरकार के नवनियुक्त मंत्रियों से मुखातिब होंगे। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री उनको सुशासन, समन्वय जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का पाठ पढ़ाएंगे। मिली जानकारी के तहत पीएम मोदी, सीएम योगी के साथ डिनर में प्रदेश के सभी 52 मंत्रियों को न्योता दिया गया है। इस दौरान दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहेंगे।

ज्ञानवापी में सर्वे पूरा नंदी के पास मिला शिवलिंग, इतिहासकारों ने जो लिखा था वह सही था

बुद्ध पूर्णिमा के खास मौके पर इन दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

थॉमस कप बैडमिंटन में भारतीय पुरुष टीम की जीत पर सीएम योगी से लेकर इन दिग्गजों ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -