लोअर लेक में मिला लापता महिला का शव, लोगों के बीच मचा हड़कंप

Apr 09 2021 12:19 PM
लोअर लेक में मिला लापता महिला का शव, लोगों के बीच मचा हड़कंप

भोपाल: गुरुवार को सुबह लोअर लेक पर 27 वर्षीय महिला का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई, महिला 5 अप्रैल से लापता हो गई; तलैया पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। गोताखोरों द्वारा शव फेंके जाने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी और रसीद पर एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मृतक की पहचान शांति नगर के मिनी तरन के रूप में हुई थी। 

पुलिस ने कहा कि शव आंशिक रूप से विघटित अवस्था में पाया गया है और संभवत: वह मर गया था या उस दिन मारा गया था जब वह लापता हो गया था लेकिन फिलहाल यह पता लगाना संभव नहीं है कि वह कैसे मारा गया या मर गया। मृतक 5 अप्रैल को लापता हो गया था और बाद में परिवार द्वारा लापता शिकायत दर्ज कराई गई थी। यह भी जांच की जाएगी कि मृतक की मौके पर ही मौत हो गई थी या उसे डंप कर दिया गया था। यह भी जांच की जाएगी कि मृतक की मौके पर ही मौत हो गई थी या उसे डंप कर दिया गया था। 

मृतक को किसी भी यौन हमले का सामना करना पड़ा या किसी भी हमले की जांच की जाएगी। प्राथमिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने आईपीसी की सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। जांच में परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जाएगी।

लखनऊ के IAS अधिकारी ने अपने ही बेटे और बहू के विरुद्ध दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है मामला

सपना देखा कि परिवार को मार डालो, सनकी युवक ने मां-भाई को हथौड़े से पीटकर मार डाला

युवा IUML कार्यकर्ता की हत्या की जांच के लिए क्राइम ब्रांच ने उठाया ये कदम