दो दिन से गायब थी युवती, लाश मिलने पर गुस्से में सड़क पर उतरे लोग
दो दिन से गायब थी युवती, लाश मिलने पर गुस्से में सड़क पर उतरे लोग
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला वाराणसी से सामने आया है. इस मामले में शहर के बीचोबीच स्थित तेलियाबाग से 11 दिसंबर को लापता हुई युवती की लाश मिलते ही गुस्सा फूट पड़ा है और सभी इससे हैरान है. इस मामले में बीते शनिवार की शाम युवती का शव सड़क पर रखकर लोगों ने चक्काजाम कर दिया और निजी स्कूल में टीचर 23 वर्षीय युवती के लापता होते ही परिवार वालों ने थाने में शिकायत की लेकिन सीमा विवाद में उलझी पुलिस परिवार वालों को दौड़ाती रही. वहीं उसके बाद किसी तरह गुमशुदगी में मुकदमा दर्ज किया और इसी बीच युवती की लाश चौबेपुर में गंगा किनारे मिली. ऐसे में शव घर पहुंचा तो लोगों का पुलिस वालों के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा और तेलियाबाग में मरी माई चौराहे पर लाश के साथ सैकड़ों लोग सड़क पर उतर गए और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया.

वहीं इस मामले में तेलियाबाग में रहने वाली युवती निजी विद्यालय में पढ़ाने के साथ ही छोटे बच्चों को घर जाकर ट्यूशन का भी कार्य करती थी और बीते बुधवार की शाम ट्यूशन पढ़ाने के बाद घर नहीं लौटी. उसके बाद युवती का मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा था और जहां ट्यूशन पढ़ाने जाती थी वहां संपर्क किया गया तो पता चला कि वह वहां से नियत समय पर निकल चुकी थी. ऐसे में परिजनों ने रात भर मोटरसाइकिल से युवती की खोजबीन की और अंत में उन्होंने चेतगंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई लेकिन उन्हें तमाम कागजों की आवश्यकता बताकर भगा दिया गया. इस मामले में उसके बाद जब परिजन जब सभी कागजात लेकर दुबारा चेतगंज थाने पहुंचे तो वहां बताया गया है कि ''जहां से युवती गायब हुई है वह सिगरा थाने के अंतर्गत आता है.'' वहीं उन्हें कहा गया कि, ''सिगरा थाने जाकर एफआईआर दर्ज कराइए.''

वहीं परिजन जब सिगरा थाने पहुंचे तो वह वहां भी वही सीमा क्षेत्र का मामला उठाया गया और बहुत समय बाद क्षेत्रीय सभासद प्रशांत सिंह के दबाव में अंततः सिगरा थाने ने मामला दर्ज कर लिया और इन सब चीज़ों में 2 दिन का समय बीत गया, जिसके बाद ढकवा गांव के रहने वाले ग्रामीणों को नदी के किनारे नीले सूट में एक लाश बहती हुई दिखाई दी और उन्होंने पुलिस को बताया. अब इस मामले में जांच जारी है.

भोपाल क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता, किया नकली दूध के गोरखधंधे का भंडाफोड़

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, एक मजदूर की पीट-पीटकर हत्या

लाल डायरी से हुआ बीए पास सॉल्वर गैंग का खुलासा, डीआरडीओ में तैनात रामू की तलाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -