घनसाली में लापता हुए दूसरे बच्चे का शव भी नदी में मिला
घनसाली में लापता हुए दूसरे बच्चे का शव भी नदी में मिला
Share:

उत्तराखण्ड के घनसाली में कुछ दिनों पहले भिलंगना नदी किनारे खेलने के दौरान लापता हुए तीन बच्चों में से एक बच्चे का शव अाज बरामद कर लिया गया। इससे पहले भी एक बच्चे का शव मंगलवार को बरामद कर लिया गया था। वही लापता तीनो बच्चो में एक अभी भी लापता है।
पिछले दिनों अभिषेक ममगई पुत्र भगवती प्रसाद का शव भिलगना नदी से बरामद किया गया था। आज बुधबार को दूसरे बच्चे आयुष पुत्र राकेश सिंह का शव 150 मीटर दूर नदी से निकाल लिया गया है। 


तीसरे बच्चे को भी तलाश रही पुलिस
समबन्धित थाने के प्रभारी के के टम्टा ने बताया नदी से निकले शव को पीएम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। वही तीसरे बच्चे की तलाश अब भी जारी है। एसडीआरएफ की टीम भिलंगना नदी में लगातार सर्च आपरेशन चला रही है।
बता दें कि नगर पंचायत क्षेत्र घनसाली के डिप्टियाणा गिरगांव के तीन बच्चे आयुष (8) पुत्र राकेश सिंह अपने दोस्त धीरज (8) पुत्र प्रताप सिंह व अभिषेक (12) पुत्र भगवती प्रसाद रविवार को शाम पांच बजे घर से गांव के नीचे भिलंगना नदी किनारे खेलने गए थे। उसके बाद वह घर नहीं लौटे।

टूयूब के सहारे उतरे थे नदी में 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बच्चे नदी किनारे रेत निकालने के लिए रखे गए वाहन के टायर ट्यूब पर बैठकर नदी में तैरने उतर गए थे उसके बाद से बच्चो को किसी ने भी नहीं देखा जब देर रात तक बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की। लेकिन कहीं भी पता ना चल पाने के बाद उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पन्ना: ड्राइवर की लापरवाही से पवई में पलटी स्कूल वैन, कई बच्चे हुए घायल

इस बच्चे को है अजीब बीमारी, कहीं से भी निकलने लगता है खून

जमीन पर कब्ज़ा करने की नियत से दबंगों ने गिराई दीवार, मलबे में दबने से एक मासूम की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -