बीजापुर मुठभेड़: 'नक्सल अंकल मेरे पापा को छोड़ दो..', लापता जवान की बेटी की भावुक अपील
बीजापुर मुठभेड़: 'नक्सल अंकल मेरे पापा को छोड़ दो..', लापता जवान की बेटी की भावुक अपील
Share:

नई दिल्ली: छत्तीसगढ के बीजापुर में हुए नक्सली हमले के बाद से पूरे देश में आक्रोश और गम दोनों हैं. हमले में 23 जवानों की शहादत ने सबको हिलाकर रख दिया. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पांच साल की बच्ची नक्सलवादियों से गुहार लगाती नजर आ रही है. दरअसल केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 'कोबरा' कमांडो राकेश्वर सिंह मिन्हास का परिवार छत्तीसगढ़ में हुए नक्सल अटैक की खबर सुनने के बाद से ही गहरे सदमे में है. बताया जा रहा है कि हमले के दौरान नक्सलियों ने मिन्हास को किडनैप कर लिया था.

वायरल वीडियो में मिन्हास की पांच वर्षीय बेटी श्रग्वी अपने पिता को रिहा करने की गुहार लगाती दिखाई दे रही है. बता दें कि CRPF की बटालियन पर किये गये हमले में 23 सुरक्षाकर्मी वीरगति को प्राप्त हो गए हैं और नक्सलियों ने दावा किया है कि मिन्हास को उन्होंने किडनैप कर रखा है. जम्मू-अखनूर रोड के बरनई क्षेत्र में मिन्हास के घर पर जब मीडिया टीम पहुंची तो वहां का माहौल बेहद ग़मगीन था. मिन्हास की पत्नी मीनू ने कहा कि हमें न्यूज चैनल से हमले की जानकारी मिली और पता चला कि मेरे पति लापता हैं. सरकार और CRPF में से किसी ने हमें इस बारे में नहीं बताया.

मीनू अपनी बेटी को गोद में लेकर, अपने पति के सुरक्षित लौटने की बाट जोह रही है. मीनू ने बताया कि एक अधिकारी उनके घर आए थे. वे आश्वासन देकर चले गए. उन्होंने कहा कि मिन्हास से उनकी अंतिम बार बातचीत शुक्रवार को रात साढ़े नौ बजे हुई थी, जब वह ड्यूटी के लिए जा रहे थे. मीनू ने नम आंखों से कहा कि उनके पति ने 10 साल तक राष्ट्र की सेवा की और अब सरकार की बारी है कि वह उन्हें सुरक्षित वापस लाए.

 

एनसीएईआर ने विश्वबैंक की अर्थशास्त्री पूनम गुप्ता को महानिदेशक के रूप में किया नियुक्त

एफएमसीजी क्षेत्र ने भविष्य में किसी भी व्यवधान के प्रभाव को कम करने के लिए बनाई ये योजना

भारत के आवासीय बाजार की बिक्री में लगातार देखने को मिल रही वृद्धि

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -