जेल को बहुत याद कर रहा था शख्स, जाने के लिए किया ऐसा काम

जेल को बहुत याद कर रहा था शख्स, जाने के लिए किया ऐसा काम

जेल में रहना किसे पसंद होता है लेकिन कुछ लोग होते हैं जिन्हें जेल ही अच्छी लगती है. आज हम ऐसा ही एक मामला आपको बताने जा रहे हैं. 52 वर्षीय ज्ञाननप्रकाशम के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. वो सोचता था जेल में उसकी लाइफ ज्यादा अच्छी होगी. जेल इसके लिए घर बन चुका था. इसी के कारण उसने एक बार फिर से चोरी की. उन्हें मार्च में शख्स ने फिर से चोरी की, जिसके बाद उसे गिरफ्तारी के बाद वापस चेन्नई के पुझल जेल में रखा गया था. वहां कुछ समय तक सेवा देने के बाद, उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. 

वहां कुछ समय तक सेवा देने के बाद, उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. कुछ दिनों बाद ज्ञानप्रकाशम अपने जेल के दोस्तों और जेल के खाने को बहुत मिस कर रहे थे, इसलिए वापस जेल जाने के लिए पार्क बाइक और उसमें से पेट्रोल चुराने का फैसला किया. यही नहीं चोरी के समय जानबूझकर सीसीटीवी कैमरे पर अपने चेहरे को दिखाया ताकि आसानी से उसकी पहचान हो सके और वो जेल जा सके. इस बारे में सहायक पुलिस आयुक्त पी असोकन ने मीडिया को बताया कि शख्स जेल से छूटने के बाद बहुत खुश नहीं था क्योंकि उसके परिवार के सदस्य उसका ठीक से ध्यान नहीं रखते थे. उसने पुलिस को बताया कि घर पर कोई भी उसे आलसी कहने या उसका टांग खींचने के लिए नहीं था. 

हैरानी की बात ये है कि उसने कहा कि भोजन के अलावा, वह जेल में अपने दोस्तों को याद कर रहा था. मार्च में चोरी के आरोप में गिरफ्तारी के बाद होने के बाद, 29 जून को ज्ञानप्रकाशम को एक मेल जारी करने के बाद छोड़ दिया गया था. ज्ञानप्रकाशम ने पुलिस को बताया कि रिहा होने के बाद जीवन आसान नहीं था. जेल में जाने के लिए उसने फिर चोरी करना सही समझा. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनकी पत्नी और बच्चे हमेशा उसके साथ दुर्व्यवहार करते थे. इसलिए उसने बेहतर भोजन और अपने दोस्तों के लिए जेल लौटने का फैसला किया. ज्ञानप्रकाशम ने पुलिस को यह भी बताया कि जेल लौटने की योजना के बारे में सोचकर वह घर से निकल गया. 

अब बेडशीट ही बताएगी कि आखिरी बार कब धोया गया था, जानें कैसे

इंदौर में दिखा लाल रंग का सांप, जानें क्या है वायरल वीडियो का सच

लोगों से व्यस्त रोड को पार करता दिखा जंगल का राजा, वायरल हुआ वीडियो