OMG ! मालिक को खा गए 18 पालतू कुत्ते, हड्डी तक नहीं छोड़ी
OMG ! मालिक को खा गए 18 पालतू कुत्ते, हड्डी तक नहीं छोड़ी
Share:

कुत्ता पालना आजकल का शौक है और लगभग हर किसी के घर में कोई न कोई कुत्ता आसानी से पाया ही जाता है. हालांकि जरा सोचिए कि अगर वहीं कुत्ता आपकी जान का दुश्मन बन जाए तो फिर क्या हो ? अमेरिका के टेक्सास में कुछ ऐसा ही देखें को मिलेगा. जहां 18 पालतू कुत्तों ने अपने मालिक को ही निवाला बना लिया और उन्होंने उसकी हड्डियों तक को भी नहीं छोड़ा. 

दरअसल, बात यह है कि 57 वर्षीय फ्रेडी मैक नाम का शख्स नौ अप्रैल से ही लापता था और छह मई को पुलिस जब फ्रेडी को ढूंढने के लिए उसके घर पहुंची तो उन्हें 18 खूंखार कुत्ते दिखे, जिन्होंने पुलिसकर्मियों को घर में घुसने ही नहीं दिया. इसके बाद पुलिस लौट गई. जॉनसन काउंटी शेरिफ ऑफिस द्वारा बताया गया कि पुलिस कई बार उस शख्स को ढूंढने के लिए उसके घर पर गई यहां तक कि ड्रोन का भी इस्तेमाल इसके लिए किया गया. हालांकि इसके बावजूद फ्रेडी का कोई अता-पता नहीं चल सका. हालांकि जांच फिर भी जारी ही रही.  

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 15 मई को एक पुलिसकर्मी को जांच के दौरान फ्रेडी के घर से एक छोटी सी हड्डी मिली और फिर इसके बाद पुलिस द्वारा अदालत से तलाशी का वारंट लिया गया और पूरे घर की तलाशी ली गई, जिसमें उन्हें हड्डियों के कई छोटे-छोटे टुकड़े मिले और यह टुकड़े कुत्तों के मल से प्राप्त हुए. इस मामले में पुलिस ने उन हड्डियों को डीएनए जांच के लिए भेजा तो वे हैरान हो गए/ क्योंकि वो हड्डियां फ्रेडी मैक की ही थीं. 

इस मामले में आगे पुलिस ने बताया कि फ्रेडी काफी बीमार थे और उनकी स्थिति गंभीर थी. लेकिन यह अभी तक साबित नहीं हुआ है कि कुत्तों ने उन्हें मारकर खाया या उनकी मौत के बाद उनके शव को अपना निवाला बनाया गया है. इस मामले में हाल ही में पुलिस ने कहा कि उन 18 कुत्तों में से दो को अन्य कुत्तों ने ही मार दिया था, जबकि बाकी बचे 16 कुत्तों में से 13 को उनके आक्रामक व्यवहार के कारण मार दिया गया है. 

रुपयों से भरे ट्रक का खुला दरवाजा, हाईवे पर बिखरे नोट ही नोट...

सिर्फ एक रात के लिए होती है किन्नरों की शादी, ये है अजीब परंपरा

इस तरह शख्स ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज़, नहीं कर पाई मना

12 साल के बच्चे ने लिखी 135 किताबें, बना चुके है इतने वर्ल्ड रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -