स्कूल से हुई लापता, झाड़ियों में मिली लाश
स्कूल से हुई लापता, झाड़ियों में मिली लाश
Share:

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां करमेर-मिनौरा हाइवे के पास झाड़ियों में पुलिस को एक स्कूली छात्रा का शव बरामद हुआ है, जिसके गले पर स्कूल की टाई मिली है, पुलिस को आशंका है कि, हत्या टाई से गला घोंटकर की गई होगी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पुलिस ने जांच शुरू कर 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक बरामद शव, उरई कोतवाली के मोहल्ला नया रामनगर निवासी उमेशचंद्र की आठ साल की बेटी सलोनी का है, जो सोमवार 22 जनवरी को घर के पास स्थित स्कूल से लौटते वक्त रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में सूचना दी थी. एक दिन के बाद पुलिस को लाश की सूचना मिलने पर सलोनी का पता चला. शव का पता चलते ही फोरेंसिक टीम ने मौका-ए-वारदात पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी.

बच्ची के पिता उमेशचंद्र ने अपने पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा है कि, उनके पड़ोसियों से उनका प्लॉट के सम्बन्ध में विवाद चल रहा था, और पड़ोसियों ने एक बार उन्हें पुरे परिवार को एक साथ मारने की धमकी भी दी थी. फिलहाल पुलिस ने बयान दर्ज कर, किसी को भी शहर छोड़कर न जाने के निर्देश दिए हैं.  

चार बीघा जमीन के लिए किया अपनी ही माँ का क़त्ल

बवाना आग का दोषी मनोज जैन कटघरे में

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम, युवती का खूनी पैगाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -