Missing : मिसिंग का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़, दिखेंगे तब्बू-मनोज बाजपेयी साथ
Missing : मिसिंग का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़, दिखेंगे तब्बू-मनोज बाजपेयी साथ
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू आखिरी बार कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नज़र आयी थी. अपनी बेहतरीन एक्टिंग से आज भी सभी को दीवाना बनाये हुए हैं. इसके पहले भी वो 'दृश्यम' में एक पुलिस अफसर के किरदार में नज़र आयी थी जो बेहद ही शानदार था. इसके बाद अब वो एक और फिल्म में नज़र आने वाली हैं जिसका पहला पोस्टर सामने आ चुका है. जी हाँ, तब्बू फिल्म 'Missing' में नज़र आने वाली हैं जिनके साथ एक्टर मनोज बाजपेयी भी हैं.

बता दें, ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जिसे प्रोड्यूस भी मनोज बाजपेयी ही कर रहे हैं. इस फिल्म का पहला पोस्टर भी मनोज ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है,Go #MissingThisApril - Here's the first poster of the film. In a cinema near you on 6th April, 2018. यानी फिल्म का ये पहला पोस्टर है और फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है.

'मिसिंग' को निर्देशित कर रहे हैं मुकुल अभ्यंकर और प्रोड्यूस कर रहे हैं नीरज पांडेय. ये दोनों श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित मोशन पिक्चर और मनोज बाजपेयी के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. तब्बू और मनोज के साथ इस फिल्म में अन्नू कपूर भी देखने को मिलेंगे. फिल्म थ्रिलर है तो कहानी का कुछ कहा नहीं जा सकता कि क्या स्टोरी होगी फिल्म की. तो चलिए फ़िलहाल देख लीजिये इस पोस्टर को.

इन विवादित बयानों के कारण सुर्ख़ियों में आई थी कंगना

Review: निराशा के दलदल में डूबती नजर आई 'Baa Baaa Black Sheep'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -