पाँच दिन बाद खाई में घायल मिला लापता युवक
पाँच दिन बाद खाई में घायल मिला लापता युवक
Share:

इंदौर: कहते हैं जाको राखे साईयाँ, मार सके ना कोई. ऐसा ही किस्सा हुआ इंदौर में जहां एक युवक को उसके ही दोस्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर खाई में फेंक दिया, पर वह 5 दिन बाद ज़िंदा हालत में मिल गया. फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक मृदुल भल्ला सागर से इंदौर आकार बीएससी की पढ़ाई कर रहा है. रविवार को मृदुल अचानक गायब हो गया, जिसके बाद उसके रूममेट ने उसके परिवार को फोन किया. परिवार ने इंदौर के परदेशीपुरा पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरों में कार सवार तीन युवक मृदुल का अपहरण करते दिखे, जिनमें जोंटी भी था. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया.

शुक्रवार सुबह जब टीम खाई में उतरी तो मृदुल वहाँ हाथ-पैर बंधे हुए मिला, वह गंभीर रूप से घायल भी था. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृदुल के पिता मोहित का कहना है कि जोंटी क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की से प्रेम करता है और उसे शक था कि मृदुल से उसका प्रेम-प्रसंग है. इसीलिए उसने यह भयानक कदम उठाया. इधर पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन लोगों ने मृदुल पर पहले पत्थर से कई वार किए, फिर उसे 400 फीट गहरी खाई में फेंक दिया. उन्हें लगा था कि वह मर गया होगा.

ह्त्या के बाद शव के साथ सेल्फ़ी लेने वाले को उम्रक़ैद

राष्ट्रीय मुक्केबाज़ का लहूलुहान शव फ्लैट में पड़ा मिला

मजे के लिए करता था चाकू से वार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -