'BCCI में सेटिंग नहीं थी, इसलिए कोच नहीं बन पाया' - वीरेंद्र सहवाग
'BCCI में सेटिंग नहीं थी, इसलिए कोच नहीं बन पाया' - वीरेंद्र सहवाग
Share:

नई दिल्ली- भारत के विस्फ़ोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद, क्रिकेट से जुड़े रहना चाहते थे इसलिए उन्होंने जीवन की दूसरी पारी में क्रिकेट कॉमेंट्री करना शुरू कर दी. वीरू ने इस बीच भारतीय टीम के मुख्य कोच के लिए आवेदन किया था, लेकिन उनका सिलेक्शन नहीं हो पाया. इसके लिए सहवाग ने मौजूदा कोच रवि शास्त्री और भारतीय कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधा है.

सहवाग ने कहा कि."बीसीसीआई में उनकी कोई सेटिंग नहीं थी, इसलिए वह मुख्य कोच नहीं बन पाए, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह दोबारा कोच पद के लिए आवेदन नहीं करेंगे. सहवाग को ना चुनते हुए रवि शास्त्री को मुख्य कोच के लिए चुन लिया गया था. शास्त्री, कप्तान विराट कोहली की पसंद थे लेकिन क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य सौरव गांगुली इस फैसले के सख्त खिलाफ थे.

सहवाग ने कहा कि मैंने कप्तान विराट कोहली और रवि शास्त्री से पहले बात की थी. अगर रवि ने पहले आवेदन कर दिया होता तो मैं कभी आवेदन नहीं करता. कोच चुनने वाली क्रिकेट सलाहकार समिति के सबसे अहम सदस्य पूर्व कप्तान सौरव गांगुली सहवाग के पक्ष में थे. इस पद के लिए सहवाग का सबसे लंबा इंटरव्यू हुआ था, तब सारे कयास लगाए जा रहे थे कि सहवाग ही कोच बनेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और रवि शास्त्री को फिर से मुख्य कोच नियुक्त किया गया.

इंदौर वनडे मैच में बारिश का साया, मौसम विभाग की भविष्यवाणी

भारतीय कप्तान विराट कोहली करेंगे पुराना हिसाब चुकता

धोनी है महान खिलाड़ी- शोएब मलिक

अब ये बर्थडे गिफ्ट नहीं ले पाएंगे अश्विन

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -