बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर? इस डायरेक्टर के साथ करेंगी काम
बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर? इस डायरेक्टर के साथ करेंगी काम
Share:

साल 2017 में देश को मिस वर्ल्ड का खिताब दिलाने वाली मशहूर मॉडल मानुषी छिल्लर अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं लेकिन इस बार मानुषी किसी और वजह से सुर्ख़ियों में आ गई है. सुनने में आया है कि अब मानुषी भी जल्द ही बॉलीवुड में दस्तक दें रही हैं. जी हाँ.... हाल ही में ये खबर सामने आई है कि मानुषी फराह खान की फिल्म से डेब्यू करने की तैयारी कर चुकी हैं. सूत्रों के अनुसार, मानुषी का बॉलीवुड फिल्मों में अदाकारी का ख्वाब जल्द पूरा होने वाला है.

कुछ समय पहले ये खबर सामने आई थी कि मिस वर्ल्ड मानुषी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म से डेब्यू करेंगी. लेकिन अब जो सुनने में आया है उसके मुताबिक तो फराह खान मानुषी को लॉन्च करना चाहती हैं. आपको बता दें फराह खान ने दीपिका पादुकोण को भी ओम शांति ओम के जरिए लॉन्च किया था. हाल ही में मानुषी और फराह की मुलाकात की एक तस्वीर सामने आई है. दोनों ने अपने इस फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर बात की.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

जैसे ही मानुषी और फराह की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है उसके बाद से ही मानुषी के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा होना तेज हो गई. हालांकि, यह भी बताया जा रहा है कि मानुषी फराह के साथ एक म्यूजिक वीडियो कर रही है. वैसे मानुषी पहले भी कई बार ये कह चुकी हैं कि वो जल्द ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने वाली हैं.

पीएम मोदी से मुलाकात में जब आलिया, रणबीर और सिद्धार्थ आये आमने सामने, जानिए क्या हुआ

मलाइका ने शेयर किया अपना हिट और रोमांटिक गाना, क्या है अर्जुन के लिए!

Box office : नहीं थम रहा KGF की कमाई का सिलसिला, हिंदी में कर ली इतनी कमाई1 मिलियन फॉलोवर्स होने की ख़ुशी में अनन्या पांडे ने शेयर किया अपना सेक्सी वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -