ये बेहद खूबसूरत मॉडल बनी मिस वर्ल्ड 2018, मानुषी ने पहनाया ताज
ये बेहद खूबसूरत मॉडल बनी मिस वर्ल्ड 2018, मानुषी ने पहनाया ताज
Share:

8 दिसंबर को मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का आयोजन चीन में हुआ था. इस बार मिस वर्ल्ड का ख़िताब मेक्सिको की वनेसा पॉन्स डि लियोन ने अपने नाम किया है. आपको बता दें ये आयोजन चीन के सान्या शहर में शनिवार को आयोजित हुआ था. जानकारी के मुताबिक इस प्रतियोगिता में लियोन ने 118 प्रतियोगियों को पीछे छोड़ दिया. इस मुकाबले में फर्स्ट रनर अप मिस थाईलैंड निकोलीन लिम्सनुकान रहीं.

भारत से भी अनुकृति वास ने इस प्रत्योगिता में भाग लिया था. अनुकृति टॉप 30 तक पहुंची थी लेकिन वो टॉप 12 में जगह नहीं बना सकीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल मिस वर्ल्ड का ताज भारत की मानुषी छिल्लर ने अपने नाम किया था. साल 2018 मिस वर्ल्ड को मानुषी ने ही अपने हाथो से ताज पहनाया था.

वनेसा पॉन्स डि लियोन का जन्म 7 मार्च 1992 में हुआ था. आपको बता दें वनेसा फुल टाइम मॉडल हैं और वे पहली मैक्स‍िकन हैं, जिसके सिर ये ताज सज रहा है. इस प्रतियोगिता में टॉप 30 में जिन देशों की ब्यूटी क्वीन्स ने जगह बनाई, वह हैं, भारत चिली, फ्रांस, बांग्लादेश, जापान, मलेशिया, मॉरिशस, मेक्सिको, नेपाल, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, थाइलैंड, युगांडा, अमेरिका, वेनेजुएला और वियतनाम.

16 करोड़ की धोखाधड़ी करने के बाद ये मशहूर प्रोड्यूसर हुई गिरफ्तार

'दिल्ली में चल रही है प्रदुषण बढ़ाने वाली गतिविधिया'

राम मंदिर निर्माण की मांग से फिर गूंजेगी दिल्ली, धर्मसभा में विहिप भरेगा हुंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -