मिस टनकपुर.. के निर्देशक को मिली धमकी, मांगी सुरक्षा
मिस टनकपुर.. के निर्देशक को मिली धमकी, मांगी सुरक्षा
Share:

राजनीति पर कटाक्ष करती निर्देशक विनोद कापड़ी की आने वाली फिल्म 'मिस टनकपुर हाजिर हो' इन दिनों काफी सुर्ख़ियो में है. लेकिन फिल्म को लेकर चल रहे विवादों के कारण, दरअसल फिल्म के निर्देशक विनोद कापड़ी ने पुलिस सुरक्षा की गुहार लगाई है. कापड़ी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की खाप पंचायत से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. 'मिस टनकपुर..' का ट्रेलर लांच होने के बाद दर्शकों सहित अमिताभ बच्चन, राजकुमार हिरानी जैसी फिल्मी हस्तियों ने भी इसे काफी सराहा था. कहा जा रहा है कि फिल्म एक वास्तविक घटना पर आधारित है.

फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है, जिसे गांव के दबंग अपनी भैंस मिस टनकपुर के साथ दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसा देते हैं. गांव के दबंग खाप पंचायत से यह फरमान जारी करवाते हैं कि युवक को भैंस के साथ शादी करनी होगी. खबर है कि उत्तर प्रदेश की एक खाप पंचायत ने घोषणा की है कि विनोद कापड़ी का सिर कलम करने वाले को 51 भैंसे इनाम में दिए जाएंगे.

कापड़ी ने इस घोषणा के बाद एक बयान में कहा, "दरअसल मैं हैरान हूं और थोड़ा चिंतित भी हूं. जान से मारने की धमकियों से मैं हैरान हूं. लेकिन साथ ही मुझे इस बात की राहत है कि अपनी फिल्म के जरिए मैं जो दिखाना चाहता था, वह इस बयान से साबित हो गया. मैं अपने परिवार के लिए चिंतित हूं, अपने लिए नहीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -