मिस पूजा को परेशान करने के लिए रॉन्ग नंबर से आ रहे कॉल
मिस पूजा को परेशान करने के लिए रॉन्ग नंबर से आ रहे कॉल
Share:

इन दिनों तो पंजाबी फ़िल्में और उनके सॉन्ग्स भी लोगों द्वारा खूब पसंद किए जा रहें हैं. आए दिन कोई ना कोई पंजाबी सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंडिंग होता ही है. जब बात की जाए तड़कते-भड़कते भांगड़ा की ही तो ऐसे सॉन्ग्स पर तो हर किसी का मन भी थिरकने को करता है. पंजाबी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर मिस पूजा का तो हर सॉन्ग ही धमाकेदार होता है. मिस पूजा को खास तौर से फीमेल भांगड़ा आर्टिस्ट के नाम से जाना जाता है. आए दिन मिस पूजा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कोई ना कोई वीडियो शेयर करती ही हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद भी करते हैं.

मिस पूजा के नए गाने ने आते ही मचा दिया धमाल

 

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on

हाल ही में मिस पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फोन पर किसी अनजान व्यक्ति से बात करती हुईं नजर आ रहीं हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं मिस पूजा को एक कॉल आता है जो रॉन्ग नंबर होता है. इस वीडियो में मिस पूजा की अदाएं देखकर तो आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. वैसे इस वीडियो के जरिए मिस पूजा अपने पुराने सॉन्ग 'रॉन्ग नंबर (Wrong Number)' की यादें तजा कर रहीं हैं. उनका ये सॉन्ग साल 2009 में आया था.

First Song : 'स्वैग सहा नहीं जाए' में देखिये सोनाक्षी के ज़ोरदार ठुमके

'रॉन्ग नंबर' सॉन्ग मिस पूजा के सुपरहिट सॉन्ग्स में से एक है. इस सॉन्ग के जरिए मिस पूजा देशभर में फेमस हुईं थीं. 'रॉन्ग नंबर' सॉन्ग में मिस के साथ गुरविंदर बरार ने अपनी आवाज़ दी थी. सॉन्ग का म्यूजिक और लिरिक्स शानदार थे और इस वजह से ही ये सॉन्ग सुपरहिट साबित हुए था. आज भी उनके इस सुपरहिट ट्रैक को फैंस खूब पसंद करते हैं.

Video: तेज हवा में उड़ने लगी इस अभिनेत्री की ड्रेस और फिर..

आपको बता दें मिस पूजा का असली नाम गुरिंदर कौर कैंठ है लेकिन जब वो पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में आईं थीं तब उन्होंने अपना नाम बदल कर मिस पूजा कर लिया था और तब से ही वो दुनियाभर में इस नाम से ही फेमस हैं. मिस पूजा पंजाब के राजपुरा की रहने वाली है. उन्होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत साल 2006 में 'जान तो प्यारी' से की थी. मिस पूजा बॉलीवुड सॉन्ग्स में भी अपने आवाज से धमाल मचा चुकी हैं.

पंजाबी अपडेट...

Video : एक्ट्रेस ने झूला-झूलते हुए भाई को दे मारी जोरदार लात

एक्ट्रेस का ऐसा डांस देखकर स्टेज पर पहुंच गया पति और फिर...

फैंस को हैरान कर गए सपना चौधरी के पंजाबी ठुमके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -