VIDEO: पापा के ऑटो के पास पहुंची मिस इंडिया रनरअप मान्या, मां के छुए पैर-पिता के पोछे आंसू
VIDEO: पापा के ऑटो के पास पहुंची मिस इंडिया रनरअप मान्या, मां के छुए पैर-पिता के पोछे आंसू
Share:

फेमिना मिस इंडिया में जीत हासिल करने वाली मानसा वाराणसी रहीं लेकिन इस समय उनसे अधिक चर्चाओं में हैं मान्या। आपको बता दें कि मान्य सिंह ने वीएलसीसी मिस इंडिया 2020 का खिताब भले ही अपने नाम ना किया हो, लेकिन वह इस समय चर्चाओं में हैं। वह मिस इंडिया फर्स्ट रनर अप हैं और इस समय उनके कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। आप सभी को यह जानने के बाद हैरानी होगी कि मान्या के पिता रिक्शा चालक हैं और 14 साल की उम्र में ही वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए घर से भाग गई थीं। अब उनके जो वीडियो वायरल हो रहे हैं वह दिल को छू लेने वाले हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इनमे एक वीडियो में वह अपने मम्मी के पैर छूते हुए और पापा को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं मान्या सिंह का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को लाखो लोग देख चुके हैं और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो में सबसे ख़ास बात यह है कि मान्या सिंह अपनी मम्मी के पैर छुती हैं और उनके आंसुओं को पोछती हैं। इस बीच मान्या के पिता भी मान्या की जीत से भावुक नजर आते हैं, जिसके बाद मान्या अपने पिता के पास भी जाती हैं और उन्हें गले लगा लेती हैं। वैसे मान्या सिंह ने बीते दिनों एक इंटरव्यू दिया था जिसमे उन्होंने बताया था कि कैसे उनके लिए पढ़ाई करना भी काफी मुश्किल हुआ करता था। उन्होंने कहा था, "14 साल की उम्र में, मैं देखती थी कि मेरे आसपास की लड़कियां जीवन का आनंद उठा रही हैं, अच्छे कपड़े पहन रही हैं, स्कूल जा रही हैं। मुझे पता था कि मेरा जीवन उनकी तरह नहीं है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manya Singh (@manyasingh993)

इसके अलावा मान्या ने कहा था, 'एक बार उनको शैक्षणिक संस्थान में प्रवेश दिलाने के लिए उनकी मां को गहने बेचने पड़े।' उन्होंने इंटरव्यू में बताया था, "मिस इंडिया मेरा बचपन का सपना नहीं था। लेकिन मैं डॉक्टर या इंजीनियर नहीं बनना चाहती थी। हालांकि उससे मेरे माता-पिता खुश होते लेकिन मैं साधारण जीवन नहीं जीना चाहती थी। मैं जीवन में कुछ 'मसाला' चाहती थी।'

IPL ऑक्शन: 20 लाख बेस प्राइस वाले इन 6 खिलाड़ियों पर होगी सबकी नज़र, शाहरुख़-अजहरुद्दीन भी रेस में...

महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केस देखकर CM उद्धव ने बुलाई इमरजेंसी बैठक, यहाँ बंद हुए स्कूल

महाराष्ट्र में कोरोना को लेकर फिर बढ़ रही चिंता, बीते 24 घंटे में मिले 4787 नए मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -