मोटापे के कारण बॉयफ्रेंड ने कर लिया था ब्रेकअप, आज 'मिस ग्रेट ब्रिटेन' है यह लड़की
मोटापे के कारण बॉयफ्रेंड ने कर लिया था ब्रेकअप, आज 'मिस ग्रेट ब्रिटेन' है यह लड़की
Share:

दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो अपनी बेइज्जती को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं। इसी लिस्ट में नाम शामिल है मिस ग्रेट ब्रिटन का। जी हाँ, दरअसल कुछ सालो पहले जब लोग उनसे कहते थे कि वह ‘मिस ग्रेट ब्रिटन’ बनेंगी तो वह यकीन नहीं करती थी लेकिन अब ऐसा हो चुका है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं 26 साल की जेन एटिक की, जिन्होंने बीते 2 सालों में 100 पाउंड ( करीब 46 किलो) वजन घटाया है।

जी हाँ, वहीं मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने यह फैसला तब किया था, जब उनके एक्स मंगेतर ने उन्हें ‘मोटापे’ की वजह से छोड़ दिया था। यह बात उनसे बर्दाश्त नहीं हुई और इसके बाद उन्होंने डाइट को कंट्रोल किया और जिम को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाया है। वहीं अपने आपको फिट करने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की और आज वह ‘मिस ग्रेट ब्रिटेन 2020’ हैं। जी हाँ, उनके अनुसार, ‘कुछ वर्षों पहले की और मेरी आज कि जिंदगी में दिन-रात का अंतर है। मैं काफी बेहतर खाती हूं, मैं एक डाइट फॉलो नहीं करती। लेकिन मैं उसके बारे में सोचती हूं कि मैं ज्यादा क्या खाती हूं। मैं अब भी खाने का लुत्फ उठाती हूं! अब मैं हफ्ते में 5 बार जिम जाती हूं, जो मुझे बहुत पसंद है। यह मेरी जिंदगी से जुड़ गया है और इसने मेरी कई तरह से मदद की है।'

अब की बात कारण तो अब जेन को इंस्टाग्राम पर 5 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और वह वहां अपनी फिटनेस की टिप्स शेयर करती हैं। उन्होंने 2 साल में अपने वजन 109 से 56 किलो कर लिया है और आज वह जितनी फिट है कि उतना कोई शायद ही हो। वहीं उन्हें देखकर किसी को भी उनसे प्यार हो जाए।

यह है दुनिया का पहला देश जहाँ फ्री हुए Sanitary Pads और Tampons

इस देश में है रहस्यमय पत्थर के वो मटके, जिनका राज आजतक नहीं है खुला

दुनिया का एक ऐसा रहस्यमय जीव, जो बिना सांस लिए भी धरती पर है जिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -