45 सेकंड की मिस यूनिवर्स को मिला पॉर्न फिल्म का ऑफर
45 सेकंड की मिस यूनिवर्स को मिला पॉर्न फिल्म का ऑफर
Share:

मेलबर्न: आपको बता दे कि 21 दिसंबर को फिलीपींस की पिया अलोंजो को मिस यूनिवर्स का ख़िताब मिला है. तथा उस अवार्ड समारोह के दौरान एक अजीब सा हादसा हुआ था जब फिलीपींस की पिया अलोंजो के बदले होस्ट ने गलती से अरियाडना गुटिरेज का नाम एनाउंस कर दिया था. इस दौरान तकरीबन 45 सेकंड के लिए अरियाडना गुटिरेज को मिस यूनिवर्स का ताज भी पहनाया जा चुका था। पर 45 सेकंड में ही गलती सुधारी गई और जिसके बाद तुरंत ही फिलीपींस की पिया अलोंजो को ताज पहनाया गया।

इस घटनक्रम के बाद अरियाडना गुटिरेज इमोशनल हो गईं थीं। खबर प्राप्त हो रही है की 45 सेकंड के लिए मिस यूनिवर्स बनने वालीं कोलंबिया की अरियाडना गुटिरेज को एक पॉर्न फिल्म का ऑफर मिला है। इस बाबत न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कोलंबिया की अरियाडना गुटिरेज को पोर्न फिल्म के लिए करीब साढ़े छह करोड़ रुपए दिया जा रहा है। विविद एंटरटेनमेंट की तरफ से कोलंबिया की अरियाडना गुटिरेज को पोर्न फिल्म का यह ऑफर दिया गया है.

इसके लिए कंपनी के हेड स्टीव हिर्श ने अपने लिखे पत्र में दोहराया है कि कोलंबिया की अरियाडना गुटिरेज के पास में एक बेहतरीन मौैका है अगर कोलंबिया की अरियाडना गुटिरेज चाहे तो इसके बल पर जबरदस्त शोहरत हासिल कर सकती है. आगे लिखा है कि गुटिरेज वेनेसा विलियम्स के नक्शे कदम पर चल सकती हैं। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -