उधर टीम जीती, इधर इस मॉडल ने उतार दिए सारे कपड़े
उधर टीम जीती, इधर इस मॉडल ने उतार दिए सारे कपड़े
Share:

साउ पाउलो: विदेश जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक ब्राजील की हॉट मॉडल जो मिस बमबम-2015 के नाम से मशहूर है खबर है की हॉट मॉडल सुजी कॉर्टेज ने अपने फैन्स को एक अनोखा गिफ्ट दिया है। इस हॉट मॉडल सुजी कॉर्टेज ने फुटबॉल के टूर्नामेंट में अपनी पसंदीदा टीम के जीत जाने पर अपने सारे कपड़े उतारने का वादा किया था। अब जैसे ही उनकी यह टीम सफल हो गई तो हॉट मॉडल सुजी कॉर्टेज ने अपने वादे के मुताबिक अपनी टीम की जीत पर अपने सारे ही कपड़े उतार दिए।

इस दौरान हॉट मॉडल सुजी कॉर्टेज ने अपने यह न्यूड फोटोज और वीडियो सोशल साइट पर भी अपलोड कर दिए है। खबर है की हॉट मॉडल सुजी कॉर्टेज ने अपने फैन्स ने अपने प्रशंसकों से वादा किया था की अगर साउ पाउलो टीम कोपा लिबर्टाडोरस टूर्नामेंट के मैच में विरोधी टीम गोआस को हराकर टूर्नामेंट के लिए क्‍वालिफाई कर लेती है तो वे अपने सारे कपड़े उतार देंगी.

जिसके बाद उनकी यह पसंदीदा टीम साउ पाउलो कोपा लिबर्टाडोरस टूर्नामेंट में गोआस को हराकर यह मैच 1-0 से जीतने में सफल रही. जिसके बाद इस हॉट मॉडल सुजी कॉर्टेज ने भी अपने पहने कपड़े उतारने में देर नही की व अपने सारे कपड़े उतारकर अपनी न्यूड फोटोज सोशल साइट इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट कर दी. अब यह बातें सामने आ रही है उन्होंने अपनी टीम के क्‍वालिफाई में ही अपने सारे कपड़े उतार दिए तो टीम जीत जाएगी तब क्या होगा. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -