कोर्ट परिसर में मनचले की पिटाई,आरोपी को वकीलों ने मारे लात-घूंसे

इंदौर। नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को वकीलों ने मिलकर पीटा। न्यायालय परिसर में ही आरोपी पर जमकर थप्पड़ और घूंसो की बरसात हुई। यह पूरा मामला इंदौर के महू  का है, जहां पर बुधवार को छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की कोर्ट में पेशी थी । अचानक कुछ वकील उसके पास आए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। आरोपी  का नाम मोहम्मद उबेद है जोकि बंडा बस्ती का रहने वाला है। उबेद को मंगलवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा था। आरोपी लिटिल एंजल स्कूल की एक 15 साल की छात्रा से छेड़छाड़ कर रहा था। 

कोतवाली थाने में पदस्थ दो पुलिसकर्मी आरोपी युवक को बुधवार दोपहर करीब 3:00 बजे न्यायालय में पेश करने के लिए लाए थे। पुलिस कर्मियों ने आरोपी को न्यायालय परिसर में वकीलों की कुर्सी के पास शेड के नीचे एक कुर्सी पर बिठा दिया था।कुछ देर बाद तीन युवा वकील मौके पर आए और उन्होंने आरोपी पर लात घूंसे बरसाना शुरू कर दिया। वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने वकीलों को पीछे  करते हुए आरोपी को बचाया जिसके बाद भी वकील रुके नहीं लगातार आरोपी को पीटते रहे। 

कोर्ट में मौजूद किसी व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। आरोपी को तेली खेड़ा स्थित जेल में भेज दिया गया है। आरोपी मोहम्मद पर मंगलवार को पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। आरोपी से मारपीट करने वाले वकील विक्की परदेसी का कहना है कि जब पुलिस ने युवक को कोर्ट में पेश किया तो आरोपि हमे देखकर कॉलर  चढ़ा रहा था, हंस रहा था, आरोपी ने जिस तरीके से 15 साल की लड़की के साथ गलत हरकत की वह गलत है हमें न्यायालय पर तो भरोसा है लेकिन आरोपी न्यायालय में ही आकर अकड़ दिखा रहा था, वो कह रहा था कि 'मैं तो छूट जाऊंगा" तभी हम साथियों ने मिलकर उसकी जोरदार पिटाई कर दी। 

बंडा बस्ती में रहने वाला आरोपी मोहम्मद उबेद मंगलवार को लिटिल एंजेल स्कूल की नाबालिक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए पकड़ा गया था। आरोपी को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मसीही स्कूल से उसे पकड़ा और कोतवाली थाने ले गए। जहां पर उन्होंने आरोपी युवक पर कार्रवाईकी मांग करते हुए नारेबाजी भी की थी।

मध्यप्रदेश की बेटियों ने की हवाई यात्रा,राहुल गाँधी ने तीनों छात्राओं का सपना किया पूरा

मथुरा से गिरिराज परिक्रमा लगाकर लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगो की मौत,चार घायल

'तकिए के साथ बनाओ संबंध...', अब सस्पेंड हुए इंदौर मेडिकल कॉलेज के 11 छात्र

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -