देर रात इंदौर-अहमदाबाद टोल बूथ पर हंगामा, 30-35 गुंडों ने की तोड़फोड़

Sep 19 2020 02:20 PM
देर रात इंदौर-अहमदाबाद टोल बूथ पर हंगामा, 30-35 गुंडों ने की तोड़फोड़

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे 59 के मेठवाड़ा टोल टैक्स बूथ पर शुक्रवार रात को अचानक 30 से 35 नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोल दिया.  बदमाशों ने यहां जमकर उत्पाद मचाया और टोल बूथ में तोड़फोड़ की. यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. पुलिस के सायरन की आवाज सुनाई देते ही सभी बदमाश मौके से फरार हो गए.

टोल बूथ संचालकों द्वारा बेटमा थाने पर इस घटना के संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई है. इससे पहले भी टोल कर्मचारी के साथ मारपीट की वारदात हो चुकी है. पुलिस इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है और बदमाशों की तलाश में जुट गई है. बता दें कि कुछ दिन पहले करणी सेना के जिला अध्यक्ष ऋषिराज सिंह सिसोदिया ने टोल बूथ में तोड़फोड़ करने की धमकी दी थी. किन्तु शुक्रवार रात हुई इस तोड़फोड़ के मामले में करणी सेना का नाम नहीं आया है. वहीं पुलिस ये मानकर तफ्तीश कर रही है कि आसपास के ग्रामीणों द्वारा टोल बूथ पर टैक्स वसूली को लेकर तोड़फोड़ की गई है. इससे पहले भी टोल बूथ के आसपास स्थित गांव के लोगों ने भी टैक्स वसूली पर विरोध जताया था. 

आपको बता दें कि, जब से यह टोल बूथ बना है तब से यह विवादों में रहा है. पूरे देश के टोल बूथ्स की तुलना में यहां पर लगने वाले टोल की दरें सबसे अधिक हैं. लिहाजा पहले भी यहां कई आंदोलन और विरोध प्रदर्शन हुए है. यही नहीं एक बार तो क्षेत्रीय कांग्रेस MLA विशाल पटेल ने लगभग 3 घंटे तक टोल बूथ पर टोल के नजदीक रहने वाले किसानों से जबरन टोल वसूली को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया था. 

हिना खान और खुद को असली कपल मानते हैं धीरज धूपर

बड़े परदे पर दिखेगी 'सुशांत' की मौत की कहानी, इस प्रोडक्शन हाउस ने किया फिल्म बनाने का ऐलान

OMG! इनसे शादी करने जा रहीं हैं गौहर खान, रिश्ते पर लगी मुहर