बांग्लादेश में 400 साल पुराने श्मशान और राधागोबिंद आश्रम में उपद्रवियों ने लगाई आग
बांग्लादेश में 400 साल पुराने श्मशान और राधागोबिंद आश्रम में उपद्रवियों ने लगाई आग
Share:

ढाका: बांग्लादेश के मगुर जिले के मोहम्मदपुर उपजिला में 400 वर्ष पुराने परुर्कुल अष्टग्राम महा श्मशान (Paruarkul Ashtagram Maha crematorium) और राधा गोबिंद आश्रम में अज्ञात अपराधियों द्वारा आग लगाए जाने का मामला सामने आया है। आग से तीन कमरों के हिस्से, रथ और मूर्तियाँ जलकर पूरी तरह राख हो गईं हैं।

मोहम्मदपुर उपजिला परिषद की पूर्व उपाध्यक्ष और हिंदू-बौद्ध क्रिश्चियन ओइक्या परिषद (Hindu-Buddhist Christian Oikya Parishad) की आयोजन समिति की पूर्व सचिव स्वप्न रानी बिस्वास ने इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि कुछ सफाई कर्मचारी गुरुदास मंदिर में आए, उन्होंने यहाँ आग लगी हुई देखी। बाद में प्रशासन और दमकल को सूचित किया गया। हालाँकि, मोहम्मदपुर से फायर ब्रिगेड के पहुँचने से पहले आग बुझा दी गई।

इस बीच मोहम्मदपुर उपजिला निरभाही अधिकारी रामानंद पाल, सहायक आयुक्त भूमि हरकृष्ण अधिकारी, मोहम्मदपुर पुलिस स्टेशन के ओसी तारक नाथ विश्वास और स्थानीय बाबूखाली संघ के अध्यक्ष मीर शहजाद अली घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे। बाद में मगुरा के डिप्टी कमिश्नर अशरफुल आलम और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जहीरुल इस्लाम सहित वरिष्ठ प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर गए।

नेपाल में कोरोना नहीं, फिर भी बंद हैं स्कूल-कॉलेज, ये है वजह

फिनलैंड ने केवल 65 आयु के लोगों के लिए वैक्सीन का उपयोग किया शुरू

फिलिस्तीन ने इजरायल से किया आग्रह, चुनावों को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -