गहनें चमकाने के नाम पर बदमाशों ने लुटे जेवर
गहनें चमकाने के नाम पर बदमाशों ने लुटे जेवर
Share:

इंदौर: यह घटना राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की है. जहां एक महिला ने ठगी का मामला दायर कराया है. जिसमें बदमाश जेवर चमकाने का पावडर बेचने आए थे. वहीं,  डेमो दिखाने के नाम पर बदमाशों ने चमकाने के लिए जेवर लिए और फिर झांसा देकर फरार हो गए थे.

इस मामले पर पुलिस ने कहा कि मालती पति शिवकुमार जोशी निवासी राजेंद्र नगर की शिकायत पर बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ केस दायर कर लिया गया है   मालती पूरी जानकारी देते हुए बताया कि दो युवक घर पर आए थे. उन्होंने जेवर चमकाने का पावडर देने की बात की, इसके पश्चात् चांदी के जेवर लेकर उसे साफ करके दिखाया. 

युवकों ने महिला से सोने की चूड़ियां चमकाने के लिए ले ली, फिर एक युवक घर के अंदर गया और पानी गर्म करवाकर उसमें हल्दी डालकर पानी को उबालने के लिए रख दिया. इसके पश्चात् झांसा देकर सोने की चूड़ियां निकाल लीं. कुछ देर पश्चात् पानी में से जेवर निकालने की बात कहकर दोनों चले गए. उनके जाने के पश्चात् जब महिला ने बर्तन देखा तो उसमें सोने की दो चूड़ियां नहीं थी. उसकी चूड़ियों की कीमत लगभग 1.20 लाख रुपए है. जब ठगी का पता चला तो पुलिस को सूचना दी. वहीं, पुलिस ने केस दायर कर ठगों की तलाश प्रारम्भ कर दी है.

शादी समारोह में तीन वर्षीय मासूम से दरिंदगी, बाथरूम में लहूलुहान पड़ी मिली बच्ची

लापरवाही का बड़ा मामला आया सामने, मृत महिला को ही चढ़ा दी ख़ून की बॉटल

मौलवी ने किया 13 वर्षीय बच्ची का रेप, कराया गर्भपात, परिजनों से भी कर लिया समझौता लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -