बिहार में सरेआम RJD नेता पर बदमाशों ने की फायरिंग, इलाके में तनाव
बिहार में सरेआम RJD नेता पर बदमाशों ने की फायरिंग, इलाके में तनाव
Share:

खगड़िया: बिहार से खगड़िया के पसराहा से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई हैं। यहां अपराधियों ने राजद के एक नेता का दिनदहाड़े क़त्ल कर दिया। मृतक का नाम साकेत सिंह है। वह पसराहा पंचायत के मुखिया का बेटा है। वहीं, गोलीबारी की घटना में एक मजदूर भी चोटिल हुआ है। घटना की सूचना पर मौके पर स्थानीय थाने की पुलिस पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के पश्चात् गांव में तनाव कायम हो गया है। कहा जा रहा है कि साकेत घर के पास ही एक निर्माणाधीन मकान के समीप टहल रहा था। इसी बीच बदमाशों ने गोलीबारी आरम्भ कर दी। खबर के अनुसार, अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे तथा छिपकर मौके की प्रतीक्षा कर रहे थे। वहीं, गोली की आवाज सुनते ही ग्रामीण दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे। गांव के लोगों ने देखा कि साकेत जमीन पर लहूलुहान होकर गिरा पड़ा है। उसे उठाने का प्रयास किया तो पता चला कि उसकी मौत हो गई है। वही गांव के लोगों ने इस घटना की खबर तत्काल स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस की एक टीम तत्काल मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का जायजा लिया। 

पुलिस के एक अफसर ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की धड़पकड़ के लिए पुलिस की एक टीम आसपास के क्षेत्रों में छापेमारी कर रही, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अपराधियों ने इस घटना को शनिवार शाम को अंजाम दिया है। इस घटना में चोटिल श्रमिक का नाम बालमुकूंद बताया जा रहा है। खबर के अनुसार, साकेत पर पहले भी हमला हो चुका है। वर्ष 2021 में बदमाशों ने साकेत को गोली मार दी थी। इस घटना में साकेत बुरी तरह चोटिल हो गया था। उसके पेट में गोली लगी थी। मगर बाद में चिकित्सकों ने उसकी जान बचा ली थी। गोलीबारी की उस घटना में एक स्कूल टीचर की जान चली गई थी। स्थानीय लोगों ने बताया, बदमाशों ने चुनावी रंजीश में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था।

हिंदूवादी नेता ने फूंका AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का पुतला, जानिए क्या है मामला?

संसद के उद्घाटन पर हरिवंश ने बताया, आखिर क्यों थी इसकी जरुरत?

'धर्म दण्ड स्थापित हो गया, देवता पुष्प बरसाने लगे और गधे चिल्लाने लगे..', संसद के उद्घाटन पर कांग्रेस नेता का ट्वीट वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -