पीएम के ओडिशा दौरे के दौरान हुआ बम हमला

भुवनेश्वर: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में शनिवार अज्ञात लोगों ने बीजेपी के दफ्तर में बम फेंक दिया, बीजेपी के कार्यालय पर ऐसे समय हमला हुआ है जब केंद्र सरकार के शनिवार को चार साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के दौरे पर थे. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कटक में अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया. पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित किया. जहां उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई, साथ ही विपक्ष की एकजुटता पर भी हमले किए.

इस अपराध में पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने बताया कि भुवनेश्वर के खरावल नगर स्थित बीजेपी दफ्तर पर देसी बम फेंकने के मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया गया है.  जिन दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, उनकी पहचान बिश्वजीत मलिक और पंकज मोहंती के रूप में की गई है.

इससे पहले पीएम मोदी ने ओडिशा में सत्ता पर काबिज पार्टी बीजद पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि बीजद महानदी पर विवाद पैदा कर लोगों को गुमराह कर रही है. पीएम ने कहा कि राज्य सरकार अपनी जिम्मेदारियों के निर्वहन में ‘विफल’रही है. मोदी ने कहा कि बीजद सरकार ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि महानदी का आधा से अधिक पानी बंगाल की खाड़ी में चला जाता है और बर्बाद हो जाता है. 

एकजुट हुए विपक्ष का 2019 में होगा सफाया- शाह

4 साल पर विकास के साथ कांग्रेस पर हमला

मोदी के 4 साल और कांग्रेस का सबसे तीखा प्रहार, देखें विडियो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -