महिला पर दिनदहाड़े बरसाई गोलियां, हालत गंभीर,बदमाश फरार

Jul 11 2019 01:20 PM
महिला पर दिनदहाड़े बरसाई गोलियां, हालत गंभीर,बदमाश फरार

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला दिल्ली से सामने आया है. इस मामले को दिल्ली के द्वारका का बताया जा रहा है जंहा एक महिला को हमलावरों ने दो गोली मार दी. इस मामले में बताया जा रहा है की जब महिला अपने बच्चे के साथ जा रही थी कि अचानक दो हमलावर मोटरसाइकिल पर आए और कार पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. द्वारका के सेक्टर-12 में गुरुवार सुबह हुई इस वारदात में महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है.  सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

महिला का नाम किरन बाला है जो द्वारका सेक्टर 12 में रहती है. जैसे ही गाड़ी सेक्टर 13 के गोल चक्कर के पास पहुंची अचानक बाइक सवार दो हमलावरों ने गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. इस दौरान गाड़ी के कांच तोड़कर एक गोली महिला के गले में जा लगी. घटना के पीछे लूटपाट की मंशा जाहिर नहीं की जा रही है. 

इसी तरह के एक मामले में, पिछले महीने द्वारका में एक दंपति की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले भी महिला पर हमले की वारदात को इसी तरह से अंजाम दिया गया था. पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में 22 जून की रात 12.30 बजे एक कार पर गोलीबारी की गई थी. इस दौरान कार चला रही महिला के हाथ में गोली लगी थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया था.

गाजियाबाद में 'सुसाइड' कर चुकी महिला बेंगलुरु में मिली जिन्दा

अवैध संबंधों का विरोध करती थी बेटी, कलयुगी मां ने ने प्रेमी से लुटवाई आबरू

खड़ी बस से आ रही थी आवाज, अंदर का नजारा देख उड़ गए लोगो के होश