हिस्ट्रीशीटर मस्तु और उसके साथी पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, हो गई मौत
हिस्ट्रीशीटर मस्तु और उसके साथी पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, हो गई मौत
Share:

पटना: बिहार की राजधानी में पटना में शनिवार की शाम बड़ी वारदात से भारी अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। बाईपास थाना इलाके के NH पर कसेरा धर्मकांटा के पास अपराधियों ने पटना सिटी का रहने वाला अभिषेक वर्मा उर्फ मस्तु और उसके साथी सुनील कुमार को गोलियों से भून दिया गया। वारदात को अंजाम देकर  अपराधी भाग निकले। अभिषेक वर्मा गुंजन खेमका हत्याकांड में अपराधी था और उसपर कई थानों में केस भी दर्ज थे। वारदात के वक़्त कार के पीछे की सीट पर सुनील कुमार की पत्नी आभा निशा उसकी उसकी बच्ची, ननद और उसका बच्चा बैठा था, जिन्हे कुछ भी नहीं हुआ। 

पुलिस  ने कहा है कि अभिषेक वर्मा उर्फ मस्तु और सुनील कुमार दोनों कार से दिल्ली जाने के लिए शनिवार की सांय निकले थे। तकरीबन 6:30 बजे अज्ञात बदमाशों ने बाईपास थाना अंतर्गत कसेरा धर्म कांटा के पास दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दी। जख्मी अवस्था में दोनों को उपचार के लिए एनएमसीएच लाया गया, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत बता दिया।  

घटना की चश्मदीद मृतक सुनील कुमार की पत्नी आभा निशा ने कहा है कि बाईपास पर जाम में हमारी कार फसी हुई थी। अचानक एक आदमी आया और अगली सीट पर बैठे मस्तु और कार चला रहे मेरे पति पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। उनके सिर व शरीर पर कई गोलियां लगीं। जाम और भीड़ के मध्य से अपराधी गोलियां चलाते हुए भाग निकला। आभा निशा ने  यह भी कहा है कि एक ऑटो पर पति और मस्तु को सवार कर किसी तरह पहले एक निजी हॉस्पिटल फिर NMCH पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत बता दिया। 

सीरियल में काम दिलाने का लालच देकर शख्स ने किया महिला के साथ दुष्कर्म

हैरतअंगेज! पार्टनर नहीं कर पाया खुश तो महिला ने फोड़ दिया सर, और फिर...

पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा में सीबीआई ने नया मामला दर्ज किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -