बदमाशों ने बाइक सवारों पर चलाई ताबड़तोड़ गोली, दो लोगो की मौत

जयपुर. हिंडौन उपखंड की ग्राम पंचायत में रविवार रात करीब 11:30 बदमाशों ने बाइक सवार तीन युवकों पर गोली चला दी। इसमें दो युवकों 35 वर्षीय सुमेर सिंह गुर्जर और 42 वर्षीय नरेश गुर्जर ने दम तोड़ दिया, जबकि निर्देश जख्मी हो गया। तीनों यवक गांव कटरा अजीज निवासी थे। घटना के बाद कटारा अजीज समेत 50 गांवों के गुर्जर समाज के लोग आक्रोशित हो उठे। भड़के ग्रामीणो ने राजकीय अस्पताल में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक पोस्टमार्टम नहीं कराने की मांग की। पुलिस द्वारा 15 दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद वे माने।

पुलिस के अनुसार सुमेर की भाभी को प्रसव का पीड़ा के चलते परिजन रविवार रात 8 बजे हिंडौन के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराने लाए थे। प्रसव के बाद तीनों युवक होटल में खाना खाने के बाद रात करीब 11:30 बजे कटारा अजीज जा रहे थे। रास्ते में मंडावरा में एक निजी स्कूल के समीप आरोपियों ने उनके उपर दनादन फायरिंग कर दी।

वही जिले में हत्या-चोरी एवं लूटपाट की वारदात बढ़ रही हैं, लेकिन पुलिस किसी भी घटना में कामयाब नही हो पाई है। विधायक रमेश मीना ने कहा कि मुख्यमंत्री व गृहमंत्री से मुलाकात कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जाएगी। आरोपियों को गिरफ्तार नही किया गया तो प्रदर्शन किया जाएगा। इधर समाज के लोगों को शांत करने के लिए कलेक्टर-एसपी ने 15 दिन में इस घटना से पर्दा उठाने व आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

Most Popular

- Sponsored Advert -