घर के पास ही पिता-पुत्र पर चाकुओं से हमला, बेटे की मौत

Jul 13 2019 12:20 PM
घर के पास ही पिता-पुत्र पर चाकुओं से हमला, बेटे की मौत

दिल्ली में अपराध थमने का नाम ही नहीं रहे है. ऐसे में जो मामला सामने आया है उसमे नकाबपोश बदमाशों ने बाप-बेटे पर हमला कर उनको घायल कर दिया. इस हमले में बेटे की मोत हो गयी. यह इस घटना को बाहरी दिल्ली के मीर विहार का बताया जा रहा है. इस मामले में बाप-बेटे पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला किया गया. हमले में बेटे की मौत हो गई, जबकि पिता बुरी तरह घायल हो गया.

सूत्रों के अनुसार, कंझावला थाना के अंतर्गत ई ब्लॉक मीर विहार में रहने वाले सलीम अपने बेटे शमसे आलम के साथ सप्ताहिक बाजार में आलू और प्याज बेचने का काम करते हैं. बीती रात बाजार से जब वे अपने घर की तरफ जा रहे थे. तभी मुबारकपुर डबास श्मशान घाट के पास पीछे से चेहरे पर कपड़ा बांधे दो बदमाश आए.

उन बदमाशों ने पहले पिता को पकड़ के उनपे चाकुओं से हमला कर दिया. किसी तरह छूटकर सलीम इधर से उधर हुए उतने में ही उनके बेटे शमसे आलम को बदमाशों ने पकड़ लिया और ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया. इस हमले में बेटे शमसे आलम की मौत हो गई, जबकि पिता घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है. फिलहाल डेड बॉडी संजय गांधी अस्पताल में रखी हुई है. वहीं, पिता का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. हत्या की वजह आपसी रंजिश भी बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है

समुदाय विशेष के लोगों ने संघ कार्यकर्ताओं को पीटा, तीन गिरफ्तार

फ़ोन पर महिलाओं से करता था अश्लील बातें, देता था रेप की धमकी, फिर एक दिन...

महाराष्ट्र में किया काले हिरण का शिकार, हथियारों सहित दो गिरफ्तार