जब पुरुष के 80 सेंटीमीटर लम्बे गुप्तांग पर लिख दिया 'यहाँ कोई मर्द नहीं रहता'
जब पुरुष के 80 सेंटीमीटर लम्बे गुप्तांग पर लिख दिया 'यहाँ कोई मर्द नहीं रहता'
Share:

दुनिया में कई ऐसी जगह है जहां अंधविश्वास फैला हुआ है. जी हाँ, भारत उनमे सबसे पहले नंबर पर है जहां अंधविश्वास को सबसे ज्यादा ऊपर रखा जाता है. ऐसे में आज हम आपको भारत के नहीं लेकिन एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां अंधविश्वास काफी हद तक फ़ैल चुका है. जी हम बात कर रहे है थाईलैंड की, जहां अंधविश्वास काफी ज्यादा फैला हुआ है.

थाईलैंड में एक गाँव है जहां पर मर्द महिलाओं की तरह कपडे पहनकर और उन्ही की तरह मेकअप करते है और पुरे गाँव में घूमते है. इसके पीछे की एक कहानी है जो कुछ ऐसा है. कहा जाता है कि गाँव में एक विधवा आत्मा घूमती है जो मर्दो पर नजर रखती है और जैसे ही कोई मर्द उसे दिख जाता है वो उसे अपने साथ ले जाती है. जी हाँ लोगों का मानना है कि आत्मा के विधवा होने की वजह से वह कोई साथी तलाश कर रही है और जैसे ही कोई मर्द उसे दिखता है वो उसे लेकर जाना चाहती है, बस यहीं कारण है कि मर्द भी महिलाओं की ड्रेस में रहते है ताकि आत्मा से बचे रहे.

एक बार इस गाँव में एक साथ पांच स्वस्थ्य मर्दो की अचनाक ही सोते-सोते मौत हो गई थी जिसका कारण लोगों ने आत्मा को माना था इसी वजह से अब यहाँ रहने वाले मर्द महिला की ड्रेस में रहते हैं. गान में एक लाल रंग का पुतला भी लोगों ने बनाया है जिसका गुप्तांग 80 सेंटीमीटर का बनाया है और उस पर लिखा गया है कि गाँव में कोई मर्द नहीं रहता. वाकई में यह अजीब है लेकिन सत्य है. यहां पर रहने वाले मर्द हमेशा लड़कियों की ड्रेस में रहते है और अपने आपको बचाने की कोशिश में लगे रहते हैं.

इस रियलिटी शो में लड़कियों को जगाने के लिए लड़के कर सकते हैं ये गन्दा काम

Video : आपके पुराने 500-1000 के नोटों का अब ऐसा हो रहा है हाल

फोटोशूट के लिए पेड़ पर ही उल्टा लटक गया ये फोटोग्राफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -