कोहली पर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया विराट बयान, कहा- कोई तो रोक लो वरना...

Aug 06 2018 08:08 PM
कोहली पर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया विराट बयान, कहा- कोई तो रोक लो वरना...

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जब भी मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरते है, तो देखने वाले बस उनकी बल्लेबाजी के कायल हो जाते है. ना केवल एक आम दर्शक बल्कि विश्व क्रिकेट का बड़े से बड़ा दिग्गज भी ख़ुद को विराट की तारीफों के पुल बांधने से को रोक नहीं पाता है. दुनियाभर के क्रिकेट दिग्गजों से तारीफें पा चुके विराट को लेकर अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मिस्बाह उल हक ने दिल खुश करने वाला बयान दिया है. 

ODI-टी-20 सब भूल कोहली बोले, टेस्ट ही बेस्ट

क्रिकेट के मैदान पर एक के बाद एक रिकॉर्ड बनाने और रिकॉर्ड ध्वस्त करने में कोहली को महारत हासिल है. उनके बढ़ते रौब और रूतबे को देखकर मिस्बाह का कहना है कि क्रिकेट के सभी फाॅर्मेट में वह बेहतरीन बल्लेबाजी करता है. अगर ऐसा ही रहा तो वह क्रिकेट के सारे रिकाॅर्ड को तोड़ देगा.'' 

इस अंग्रेज के बयान से चौंके हिन्दुस्तानी, रुट समझदार, लेकिन विराट...

मिस्बाह ने कहा कि कोहली एक अद्भुत खिलाड़ी है और मुझे नहीं लगता कि कोई ऐसा व्यक्ति है जो इसके साथ बहस करेगा. मिस्बाह उल हक़ के इस बयान ने एक बार फिर कोहली को सभी की नजरों में महान बना दिया है. उन्होंने कोहली को लेकर कहा कि कोहली ने काफ़ी कुछ हासिल कर लिया है और वह इसी तरह बल्लेबाजी करता रहेगा तो सारे रिकाॅर्ड ध्वस्त होने में कोई देर नहीं लगेगी. 

अनुष्का शर्मा को पति ने दी फ्रेंडशिप डे की खास बधाई

तो क्या गांगुली की सलाह मानेंगे कोहली..

?