पाक कोच मिस्बाह खिलाड़ियों के एटिट्यूड से निराश
पाक कोच मिस्बाह खिलाड़ियों के एटिट्यूड से निराश
Share:

कराचीः बीते माह बड़ी उम्मीदों के साथ पाकिस्तान टीम के कोच के पद की कमान पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मिस्बाह उल हक को सौंपी गई। साथ ही उन्हें मुख्य चयनकर्ता भी नियुक्त किया गया। मगर श्रीलंका के साथ घरेलू सीरीज में बूरी तरह से पीटने के बाद अब वह आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। श्रीलंका की कमजोर टीम से तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप होने के बाद कोच और चयनकर्तान मिस्बाह उल हक चिंता में फंसे हुए। अब खबर सामने आ रही है कि मिस्बाह उल हक कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों के एटिट्यूड से निराश हैं।

खबर के मुताबिक मिस्बाह उल हक पाकिस्तान के खिलाड़ियों की एटिट्यूड से इस बात से निराश हैं, क्योंकि वे प्रोपर ट्रेनिंग से दूर रहते हैं। इसके अलावा अनुशासन की भी खिलाड़ियों में कमी है। साथ ही साथ वे प्रोफेशनल स्टैंडर्ड का पालन नहीं कर रहे। श्रीलंका के खिलाफ घर पर टी20 की नंबर वन टीम होने के बाद सीरीज में 3-0 से मात खाने के बाद मिस्बाह परेशान थे।

सूत्रों के अनुसार, मुख्य कोच के रूप में अपने पहले काम में मिस्बाह उल हक को सबसे ज्यादा परेशान किया है। प्रबंधन के निर्देशों का पालन करने और उच्च फिटनेस मानकों को रखने के लिए उचित प्रशिक्षण करने के लिए कुछ खिलाड़ी तैयार नहीं हैं। मिस्बाह इस बात से नाराज हैं कि कुछ खिलाड़ी आराम ज्यादा करते हैं और ट्रेनिंग कम लेते हैं। इसके अलावा खिलाड़ी अपनी क्रिकेट के अनुशासन को भी नहीं बनाए रखते।" मिस्बाह कप्तान सरफराज अहमद के रवैये से भी ज्यादा खुश नहीं हैं। कप्तान सरफराज जिम्मेदारी लेने से भागते हैं।

विश्व कप फाइनल में सुपरओवर विवाद के बाद आईसीसी ने लिया यह निर्णय

इस खिलाड़ी को मिली वेस्टइंडीज टीम के मुख्य कोच की कमान

आईसीसी की इस योजना से बीसीसीआई ने जताई असहमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -