मिसबाह उल-हक मैच में मौका नहीं दिए जाने से निराश
मिसबाह उल-हक मैच में मौका नहीं दिए जाने से निराश
Share:

कराची. क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक सभी पाकिस्तानी खिलाड़ी बुरी यादों के साथ पुनः स्वदेश लोट आए है. तथा बांग्लादेश प्रीमियर लीग में अपनी टीम के खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें सभी की और से आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है इतना ही नही पाकिस्तानी टीम को वतन वापसी के बाद टीम मालिकों और प्रबंधन द्वारा भी तवज्जो नही दी जा रही है जिसके कारण वह काफी नाराज है. इस नाराजगी में सबसे पहला नाम है पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक का.

खबर है की पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक ने जिनकी रंगपुर राइडर्स के टीम प्रबंधन ने अंतिम सात मैचों में अनदेखी की और उनकी जगह अन्य विदेशी खिलाड़ियों को मौका दिया जिसमें बांग्लादेश के मोहम्मद नबी भी सम्मिलित हैं। बता दे की रविवार को पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक ने टीम के नॉकआउट मैच से पहले अपने एक बयान में दोहराया था कि 'मैं इस विषय में अधिक नही बोल सकता हु. 

तथा मुझे लगता है कि टीम मालिकों और कोचों को पता है कि उन्हें क्या चाहिए। लेकिन लंबे समय तक बाहर बैठना आसान नहीं होता।' बता दे कि मिसबाह उल हक़ बारिसाल बुल्स के विरुद्ध नॉकआउट मैच में खुद को मौका नहीं दिए जाने से बहुत निराश दिख रहे थे। जिसके कारण बहुत से लोगो ने इसके लिए हैरानी व्यक्त की थी.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -